सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म तड़प की एक्ट्रेस का नाम हुआ फाइनल, ये हिरोईन आएंगी उनके अपोजिट नजर

अहान शेट्टी जो एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे हैं वो जल्द ही फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साउथ की मूवी का रिमेक होगी। हाल ही में इसकी लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल हुआ है और ये कोई और नहीं बल्कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया हैं।

अहान शेट्टी (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में हर साल किसी न किसी स्टार किड की एंट्री होती है। कुछ इसमें से कामयाब होते हैं तो कुछ के निराशा हाथ लगती है और वो दर्शकों के दिलों पर राज करने में नाकामयाब होते हैं। इन स्टार की की लिस्ट में अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का नाम शामिल हो चुका है, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करेंगे। ये एक्टर फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे।

इस फिल्म के लिए लीड एक्टर के तौर पर अहान का नाम तो काफी पहले फाइनल हो चुका था, लेकिन इसकी एक्ट्रेस को लेकर खोज जारी थी। लेकिन अब इसकी लीड एक्ट्रेस भी मिल गई और उनका नाम फाइनल हो गया है। जी हां, जानकारी के मुताबिक इस मूवी के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम तय हुआ है, जो जल्द ही करण जौहर की फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। आप भी जानिए कौन है वो एक्ट्रेस।

जानिए कौन है वो एक्ट्रेस
इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम फाइनल हुआ है। ये वहीं एक्ट्रेस हैं जो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। इसके अलावा, ये सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मरजावां’ में दिखेंगी। आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा था कि सिद्धार्थ उनके क्रश हैं। इसके बाद दोनों के डेटिंग खबरें भी सुनने को मिली थी।

जानिए फिल्म तड़प के बारे में
‘तड़प’ डायरेक्टर मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनेगी। ये फिल्म साउथ की मूवी ‘आरएक्स 100’ का रीमेक होगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मिलन ने बताया, ‘आरएक्स 100 फिल्म 90 के दशक की लव स्टोरी पर बनी फिल्म थी जिसमें बदला और धोखे की कहानी है। इसमें लीड एक्टर उस लड़की से बदला लेता है जिसने उसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। लेकिन इसका हिंदी वर्जन थोड़ा अलग होगा। इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म के निर्माण में साजिद जैसे प्रोड्यूसर का साथ मिला है जो कि काफी अच्छा सपोर्ट के तौर पर साबित होगा।’

वीडियो में देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।