तारा सुतारिया का ब्रालेट टॉप मे दिखाया बोल्ड लुक, सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए शेयर की तस्वीरे

तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में तारा व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तारा कैमरे के सामने बेहद सेक्सी में बैठे पोज देती नजर आ रही है।  जिसमें उनका बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहे है। तारा सुतारिया की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स’ के लेकर काफी सुर्खियों में है। फिल्मो के अलावा तारा सुतारिया अपने  हॉट और सेक्सी लुक को लेकर भी चर्चा में रहती है। फैंस को तारा का बोल्ड अंदाज काफी पसंद है। तारा सुतारिया की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक बार फिर तारा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इंटरनेट पर हंगामा मचा रही है।

Tara Sutaria

ब्रालेट टॉप पहने तारा सुतारिया

दरअसल तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में तारा व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तारा अपने लुक को लाइट मेकअप, पिक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। तारा ने इस लुक के साथ गले में गोल्ड की पैंडेंड पहना है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। तारा कैमरे के सामने बेहद सेक्सी में बैठे पोज देती नजर आ रही है।  जिसमें उनका बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहे है। तारा सुतारिया की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक करते नही थक रहे है, और साथ ही कमेंट पर उनकी तारीफो के पूल बांध रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfodccJNH5A/

तारा सुतारिया फैन फॉलोइंग

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती है, वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस को हर दिन तारा के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्ट्रेस भी इस मामले में अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं। लगभग हर दूसरे दिन तारा भी अपनी नई तस्वीरे और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रहती है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है, तारा के इंस्टा पर करीब 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

Tara Sutaria

एक विलेन रिटर्न्स में तारा सुतारिया

वर्कफ्रंट की बात करे तो तारा सुतारिया जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली है।  इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आयेंगे। इस फिल्म में तारा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म ये साल 2014 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एक विलेन का दूसरा पार्ट है। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  जो लोग को काफई पसंद आ रहा है। फऐंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहीत है। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

Tara Sutaria

सिर्फ शर्ट पहने दिखा एली अवराम का बोल्ड अंदाज , सेक्सी पोज देते हे शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं