अय्यारी की टीम जवानों के साथ मनाएंगी गणतंत्र दिवस, वाघा बॉर्डर पर जश्न

वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम

वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ की टीम जमकर प्रमोशन में लगी हुई है। गौरतलब है कि, फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बड़ा दी गई है। ख़ास बात यह है कि, फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए पंहुची है। बीते दिनों पहले फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताया था।  अय्यारी की टीम जवानों के साथ मनाएंगी गणतंत्र दिवस, वाघा बॉर्डर जाने के लिए तैयार ।

निर्माता नीरज पांडे के साथ मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा इस गणतंत्र दिवस को खास अंदाज में मनाने वाले हैं। फिल्म ‘अय्यारी’ में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा), संरक्षक कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को अपना गुरु मानते हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है, जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है। फिल्म की टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ के ट्रेलर को न केवल दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है, बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों को मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाने वाला है। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.