फिल्म लाइगर की पूरी टीम ने दी माइक टायसन को उनके जन्मदिन की स्पेशल बधाई, देखना न भूले विजय देवरकोंडा का मैसेज!

माइक टायसन के जन्मदिन के दिन विजय देवरकोंडा अनन्य पांडे, करण जौहर और फिल्म लाइगर की पूरी टीम ने एक स्पेशल वीडियो शेर की । इस वीडियो में माइक टायसन के लाइगर के शूट के दौरान के कुछ मजेदार पल थे और फिल्म की पूरी कास्ट और टीम की तरफ से एक स्पेशल मैसेज भी ।

बॉक्सिंग रिंग के लीजेंड के जाने वाले माइक टायसन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। माइक ,जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म लाइगर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । उनके फैंस उन्हें बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं और आज उनके स्पेशल दिन पर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। परंतु सभी बधाई में से सबसे ज्यादा स्पेशल बधाई वह है जो कि उनके टीम लाइगर के द्वारा दी गई है । जैसे कि आज टायसन अपने जीवन में एक साल और बड़े हो गए हैं , इस मौके पर टीम लाइगर ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज साझा किया है । फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जहां पर उनकी फिल्म के मुख्य अभिनेता विजय देवरकोंडा , अनन्या पांडे और वह खुद , माइक टायसन को जन्मदिन की खास बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं ।

विजय ने लिखा स्पेशल मैसेज

विजय देवरकोंडा ने वीडियो में माइक को विश करते हुए लिखा कि ” जन्मदिन मुबारक हो माइक टायसन, मैने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी मिल पाऊंगा , आप वह सारी चीज़े भुला दीजिए जो मैं आपके साथ किया करता था । आप मेरे लिए जिंदगी भर की एक याद हैं।” इस वीडियो में माइक टायसन के फिल्म की शूटिंग के दौरान के कुछ पल भी शामिल हैं जिसमे कि वे फिल्म की कास्ट के साथ बात करते हुए और अपने सीन्स को फिल्म निर्माता और अभिनताओं के साथ डिस्कस करते हुए नजर आ रहे हैं । इसी के साथ साथ वीडियो में करन, अनन्या और विजय की तरफ से एक स्पेशल मैसेज भी है ।

जल्द रिलीज होगी लाइगर

फिल्म लाइगर का निर्देशन डायरेक्टर जगन्नाध पूरी कर रहे हैं और इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय और विशु रेड्डी भी नजर आएंगे । यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नडा और मलयाली भाषा में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।