Malaika Arora: अपने शो के दौरान छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, फराह खान के सामने हुई इमोशनल

मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपने नए शो के साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर हाजिर हो रही हैं। मलाइका शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में अपने बारे में कई बातें खुलकर और बिंदास होकर कहती नजर आ रही हैं जिसे सुनकर सभी तालियां बजा रहे हैं, लेकिन अगले ही पल वह फराह खान से बातें करते हुए रो पड़ती हैं।

Bollywood News: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. वहीं आजकल मलाइका ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही हैं और अब इस शो की मजेदार झलक भी सामने आ गई है. मलाइका ने अपने इस शो का एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह और उनकी इंडस्ट्री फ्रेंड्स उनकी लाइफ के बारे में मजेदार बातें कर रही हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Jimmy Shergill: जिम्मी शेरगिल इस शख्स की वजह से बने थे एक्टर, पिता ने नहीं की थी उनसे एक साल तक बात

वीडियो आई सामने

मालइका के इस शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika) की झलक सामने आई है जिसमें वह कह रही हैं दुनिया जो भी कहती है वो बकवास है. वहीं करीना कपूर खान मलाइका की तारीफ में कहती हैं कि, ‘वह मजाकिया हैं, हॉट हैं और ब्यूटिफुल हैं. मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड हैं. करीना ने मलाइका को यह कहते हुए बधाई दी, ‘मल्ला अपने गार्ड को नीचे जाने दो और इसके लिए आगे बढ़ो. पूरी तरह से हिम्मत से भरी रहो क्योंकि नो गट्स, नो ग्लोरी’.  यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान ने करवाया पति संग बेहद इंटिमेट फोटोशूट, भड़के यूजर्स ने कहा- ‘बहुत गर्मी चढ़ी है’

मलाइका हुई इमोशनल 

इस वीडियो में मलाइका खुद के और अपने एक्सेस के मूव ऑन करने की बातें कहती दिख रही हैं. वह कह रही हैं कि जो भी सिंगल डिसीजन मैंने अपनी लाइफ में लिया है वह पूरी तरह से सही रहा. यह कहते हुए मलाइका की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. फराह खान उन्हें संभालने की कोशिश करती दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा से फराह कह रही हैं, ‘तुम रोते हुए भी इतनी खूबसूरत लगती हो’.

इस दिन शो होगा रिलीज 

बता दें कि मलाइका के इस शो की पहली गेस्ट हैं फराह खान. यह शो 5 दिसंबर से ओटीटी प्लैटफॉर्म सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आनेवाला है.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.