तेलुगू अभिनेत्री के साथ हुआ रेप? लगाया अपने ही फिटनेस ट्रेनर पर आरोप!

हाल ही में तेलुगु भाषा की एक अभिनेत्री ने मुंबई बेस्ड उनके फिटनेस ट्रेनर पर रेप का आरोप लगाया है.

  |     |     |     |   Updated 
तेलुगू अभिनेत्री के साथ हुआ रेप? लगाया अपने ही फिटनेस ट्रेनर पर आरोप!

इन दिनों लड़के-लड़कियों का शादी से पहले एक साथ लिव-इन में रहना काफी ज्यादा कॉमन हो गया है. लोग अक्सर शादी करने से पहले एक दूसरे के साथ रहकर और कुछ महीने बिताकर एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझना चाहते हैं, और फिर वो इस बात का निर्णय करना चाहते हैं कि आखिर उन्हें शादी करनी चाहिए या नहीं. इस प्रक्रिया के दौरान अक्सर लड़का और लड़की शारीरिक संबंध भी बनाते हैं और यदि इतना सब होने के बाद दोनों में से कोई भी व्यक्ति शादी से इंकार कर देता तो वो सामने वाले व्यक्ति के लिए काफी दुखदाई होता है.

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

ट्रेनर पर लगाया रेप का आरोप

हाल ही में तेलुगू भाषा की एक अभिनेत्री ने मुंबई बेस्ड फिटनेस ट्रेनर पर रेप का आरोप लगाया है. उन्होंने ये बताया कि वो उस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ संबंध बनाए गए और फिर 1 दिन उनके लवर ने शादी से इंकार कर दिया.

तेलुगू अभिनेत्री ने मुंबई बेस्ड फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर के खिलाफ मुंबई के कफ परेड पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने अपने आशिक पर रेप का आरोप लगाया है. अपने बयान में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि, वो अपने ट्रेनर से शादी करना चाहती थीं लेकिन वह काफी लंबे समय तक उन्हें शादी के झूठे सपने दिखा कर उनसे संबंध बनाता रहा और अंत में वो शादी की बात से मुकर गया.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

झांसे में फंसा कर दिया धोखा

तेलुगू भाषा की ये अभिनेत्री इंडस्ट्री में 2016 से सक्रिय हैं, और बहुत सी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभा चुकी हैं. अब उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे की पुलिस में रिपोर्ट की है और पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

सिनेमा इंडस्ट्री में इससे पहले भी ऐसा बहुत बार हो चुका है, जब अभिनेत्रियों ने लोगों पर रेप के आरोप लगाए हैं. बहुत सी अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा है, जिसके बाद उन्होंने खुलकर इस विषय पर भी बात की है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply