तेलुगू कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की हुई हार्ट सर्जरी, सोशल मीडिया पर फैंस लिख रहे- गेट वेल सून

तेलुगू एक्टर-कॉमेडियन ब्रह्मानंदम कन्नेगंटी की मुंबई में हार्ट सर्जरी हुई है। उन्हें बीते रविवार को मुंबई लाया गया था। फिलहाल उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।

हार्ट सर्जरी के बाद ब्रह्मानंदम का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों का जिक्र आए और मशहूर एक्टर-कॉमेडियन ब्रह्मानंदम कन्नेगंटी (62) का नाम न आए ऐसा तो मुमकिन नहीं। ब्रह्मानंदम एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम पर 1 हजार से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है। इस समय ब्रह्मानंदम मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें रविवार को मुंबई लाया गया था। ब्रह्मानंदम की हार्ट सर्जरी हुई है। फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

ब्रह्मानंदम को दिल संबंधी शिकायत के बाद मुंबई लाया गया था। जहां कई टेस्ट होने के बाद उनकी हार्ट सर्जरी की गई। ब्रह्मानंदम की पत्नी लक्ष्मी और उनके दोनों बेटे राजा गौतम और सिद्धार्थ अस्पताल में उनका ध्यान रख रहे हैं। ऑपरेशन के बाद वह पहले से बेहतर हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें शनिवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। सोशल मीडिया पर ब्रह्मानंदम के फैंस उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए मैसेज लिख रहे हैं।

ब्रह्मानंदम को मिल चुका है पद्मश्री पुरस्कार

बताते चलें कि साल 2009 में ब्रह्मानंदम को सिनेमा जगत में सराहनीय योगदान के लिए पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ब्रह्मानंदम देश के सबसे महंगे अभिनेताओं में भी गिने जाते हैं। आज वह तेलंगाना- आंध्र प्रदेश में कई बंगलों और फॉर्महाउस के मालिक हैं। उन्होंने साल 1985 में फिल्म ‘आहा ना पेल्लानता’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद ब्रह्मानंदम ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ब्रह्मानंदम ‘ग्रेट तेलुगू लॉफ्टर शो’ की वजह से भी जाने जाते हैं। इस शो में उन्होंने बतौर जज छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।

350 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं ब्रह्मानंदम

ब्रह्मानंदम आज करीब 350 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। ब्रह्मानंदम के बड़े बेटे राजा गौतम ने साल 2004 में ‘पल्लाकिलो पेल्लि कुटुरु’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। यह फिल्म एवरेज रही थी। साल 2012 में उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर सिनेमैटोग्राफर श्रीनिवास रेड्डी की बेटी ज्योत्सना से शादी कर ली। बहुत कम लोग जानते होंगे कि ब्रह्मानंदम ने बतौर टीचर अपने करियर की शुरूआत की थी, लेकिन उन्हें बचपन से एक्टिंग और कॉमेडी कर लोगों का मनोरंजन करने का शौक था। इसी शौक के चलते उन्होंने कॉलेज लाइफ में कई स्टेज शो और थिएटर भी किया था।

ब्रह्मानंदम के फैंस मांग रहे हैं दुआ…

देखें ये वीडियो…

देखें ब्रह्मानंदम की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।