सरिलेरू निकवारु में सेना की वर्दी में नजर आएंगे महेश बाबू, तस्वीरों में देखिए जब फिल्मी सितारे बने आर्मी अफसर

महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी आने वाली फिल्म सरिलेरू निकवारु (Sarileru Neekevvaru) में एक आर्मी अफसर की भूमिका निभा रहे है, हाल ही में फिल्म से उनके आर्मी अफसर के लुक को शेयर किया है। उनके इस लुक को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द अपनी आने वाली फिल्म ‘सरिलेरू निकवारु’ Sarileru Neekevvaru) में एक आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। उनके 44 वें जन्मदिन पर उनकी फिल्म में उनके आर्मी अफसर के लुक ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है। फिल्म में महेश एक इंडियन आर्मी के मेजर का किरदार निभा रहे हैं, जिनका नाम अजय कृष्णा है। महेश बाबू के इस लुक को देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक आर्मी अफसर की वर्दी में भी महेश बाबू काफी स्मार्ट और डैशिंग लग रहे हैं।

महेश बाबू को इस लुक में देखकर न केवल उनके फैंस बल्कि तमाम अन्य सेलेब्रटी भी उनके इस लुक के कायल हो गए हैं। ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में महेश बाबू एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। अपने लुक से हर किसी को दीवाना बनाने वाले महेश बाबू कोई पहले स्टार नहीं हैं जो एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हो इससे पहले बॉलीवुड के कई स्टार इस लुक से अपना परचम लहरा चुके हैं। शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक बॉलीवुड के अभिनेताओं ने आर्मी अफसर का किरदार निभाया है, जो आज भी लोगो के जहन में तरोताज़ा है।

शाहरुख खान: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी फिल्म “जब तक है जान” में एक आर्मी अफसर का किरदार निभाया है,जिसमें उनकी मुस्कान और रुबाबदार लुक ने लोगो को अपना दीवाना बनाया था। आज भी उनके इस किरदार लोग खूब पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार: बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार का तो क्या कहना फिल्म हॉलिडे में दुश्मनों को मात देने वाले अक्की कुमार ने अपने लुक से करोड़ो लोगों का दिल जीत लिया था। अपने क्लीन शेव लुक से अक्षय ने न जाने कितने दिलों पर राज किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा: पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर करोड़ो बटोरने वाली फिल्म अय्यारि में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने लुक से काफी कहर ढाया, बात उनकी परफेक्ट बॉडी की हो या उनके जॉ-लाइन की दर्शकों के लिए सिद्धार्थ का यह लुक एक कम्पलीट पैकेज साबित हुआ।

विक्की कौशल: अपने जोश से सभी को हाई रखने वाले विक्की भी इस लिस्ट में कहां पीछे रहने वाले हैं। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल ने न केवल अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया बल्कि अपने लुक से भी सभी को दीवाना बनाया।

 

ये भी पढ़ें: …तो क्या साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की वजह से ट्रैफिक नियम तोड़ने पर लग रहा है भारी जुर्माना? देखिए वीडियो

मैडम तुसाद में खुद के स्टैच्यू रखे जाने पर कैसा महसूस कर रहें महेश बाबू…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।