Terminator Dark Fate Movie: फिर लौट रहा है टर्मिनेटर, 6 भाषाओं में इस दिन रिलीज हो रही है ये फिल्म

हॉलीवुड के एक्शन हीरो अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) एक बार फिर 'टर्मिनेटर' के किरदार में तहलका मचाने आ रहे हैं। उनकी फिल्म टर्मिनेटर- डार्क फेट (Terminator- Dark Fate Movie) 1 नवंबर को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
Terminator Dark Fate Movie: फिर लौट रहा है टर्मिनेटर, 6 भाषाओं में इस दिन रिलीज हो रही है ये फिल्म
टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

वैसे तो हॉलीवुड सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) को उनकी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन बात अगर उनकी मील का पत्थर वाली फिल्मों की हों, तो इस मामले में सिर्फ एक सीरीज जेहन में आती है और वह है ‘टर्मिनेटर’ सीरीज। अभी तक इस सीरीज की कुल पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। सीरीज की अगली फिल्म टर्मिनेटर- डार्क फेट (Terminator- Dark Fate Movie) 1 नवंबर को रिलीज हो रही है।

टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म के लिए एक बार फिर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर और मशहूर लेखक और फिल्ममेकर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने हाथ मिलाया है। कैमरून ने चार अन्य लेखकों के साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। असल में ‘टर्मिनेटर’ सीरीज के किरदारों को पैदा करने वाले कैमरून ही हैं। साल 1984 में रिलीज हुई सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन जेम्स कैमरून ने ही किया था।

कई बार मिस्टर वर्ल्ड का खिताब जीत चुके हैं अर्नोल्ड श्वार्जनेगर

कई बार मिस्टर वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाले अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने ‘टर्मिनेटर’ सीरीज की फिल्मों से एक अलग मुकाम हासिल किया। इस सीरीज की आखिरी फिल्म टर्मिनेटर- जिनेसिस साल 2015 में रिलीज हुई थी। टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म के डायरेक्टर टिम मिलर हैं। भारत में यह फिल्म 6 भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म (Terminator- Dark Fate Movie Release Date) का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के अलावा लिंडा हैमिल्टन, मैकेंजी डेविस, एडवार्ड फरलॉन्ग, कसांड्रा स्टार, नतालिया रेयेस, टॉम हॉपर और गैब्रिएल लुना अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत में भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

Spider Man Far From Home: हॉलीवुड फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज, ‘एवेंजर्सः एंडगेम’ से है इस मूवी का कनेक्शन!

देखिए टर्मिनेटर- डार्क फेट फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply