Thalaivi: कंगना रनौत ने कहा- जैसे जयललिता परिवार और बच्चे के लिए तरसा करती थी, कहीं मुझे भी ऐसा ही लगता है  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में व्यस्त है। बता दें, 'थलाइवी' जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता (Jayalalithaa) की भूमिका में नज़र आयेंगी।

कंगना रनौत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में व्यस्त है। बता दें, ‘थलाइवी’ जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता (Jayalalithaa) की भूमिका में नज़र आयेंगी। हाल ही में कंगना ने अपने किरदार के बारे में कहा कि उन्होंने इस रोल के लिए काफी रिसर्च की हैं।

कंगना रनौत कहती हैं कि मैं जैसी हूँ वैसे वो (जयललिता) नहीं थी। वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस स्टार थी… जैसे की बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय है। मुझे इनका किरदार निभाने में बहुत ही मुश्किलें आई क्योंकि मैं उनकी तरह ग्लैमरस स्टार नहीं हूँ। वह बहुत अनिच्छुक अदाकारा थीं। मैं भी ऐसी ही हूँ। मुझे कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना था, और इसलिए हम बहुत ही असामान्य अभिनेत्री बन गए। मुझे लगता हैं वह ‘ग्लम डॉल’ होने से भी ज्यादा कुछ अच्छा डिज़र्वे करती होंगी इसलिए वे पॉलिटिशियन बनी। जैसे मैं कैसे फिल्म निर्माता बन गई, क्योंकि मुझे लगा अभिनेत्री होने बहुत सीमित होगा। इसलिए, मुझे लगता है कि यह हमारी समानताएं हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा- “मुझे लगता है, हर औरत की तरह , वह भी परिवार और एक बच्चे के लिए तरसी होंगी। कहीं ना कहीं मुझे भी यही लगता हैं, मैं भी परिवार के लिए तरसती हूँ। मेरे ख्याल से विवाहित लोग इसका फायदा उठाते हैं… कुछ ऐसा भी सीन है, जहां विवाहित आदमी शादी का वादा करता हैं और फिर मुखर जाता हैं। उन्होंने बहुत सामाजिक अपमान का सामना किया है। मुझे लगता है कि बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ ऐसा होता होगा। यह ऐसा नहीं है जो केवल हम शेयर करते हैं।”

कंगना (Kangana Ranaut) ना सिर्फ अपने किरदार के बारे में रिसर्च की है बल्कि उन्होंने नृत्य का स्पेशल ट्रेनिंग भी लिया हैं। बता दें, हाल ही में भारत सरकार ने घोसना की हैं की कंगना को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा। खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं काफी विनम्र हु ये सम्मान पाकर। मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया। यह पुरष्कार मैं हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनो को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर माँ को, हर औरत को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं”।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो