Thalapathy Vijay Birthday: अब बॉस बन कर रौब दिखाने को तैयार हैं थलपति विजय, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

थलपति विजय ( Thalapathy Vijay) 22 जून को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास दिन थलपति विजय ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। विजय साउथ के उन टैलेंटेड और डैशिंग स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी अपकमिंग फिल्म वरिसु का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

वरिसु का फर्स्ट लुक (फोटो: इंस्टाग्राम)

Thalapathy Vijay Birthday: थलपति विजय ( Thalapathy Vijay) 22 जून को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास दिन थलपति विजय ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। विजय साउथ के उन टैलेंटेड और डैशिंग स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी अपकमिंग फिल्म वरिसु का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

विजय की लास्ट फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसलिये अब साउथ सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म पर फोकस करने का वक्त आ गया है। थलपति विजय के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिये उनकी अपकमिंग फिल्म वरिसु का फर्स्ट लुक आउट किया है। पहले फिल्म का नाम ‘थलपति 66’ था, लेकिन ये फिक्स नहीं था। अब वहीं एक्टर की फिल्म का नाम रिवील कर दिया गया है।

वरिसु के फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं कि विजय डैशिंग लुक नजर आ रहे हैं। एक्टर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिये मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करके उनके फैंस का दिन बना दिया हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्टर में थलपति विजय ग्रे कलर का सूट पहनकर टशन में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में वो एक बॉसी अंदाज में नजर आने वाले हैं। वहीं पोस्टर की टैग लाइन भी ‘द बॉस रिटर्न्स’ रखी गई है। इसका मतलब साफ़ है कि थलपति विजय बॉसी किरदार परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग मई में हैदराबाद में कम्पलीट हो गई है। इस फिल्म में थलपति विजय के साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगीं। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब देखना होगा कि एक्टर फैंस की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.