Thappad Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रही असफल

Thappad Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हो गई। है। फिल्म में घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में एक दिलचस्प कहानी दिखाया गया है। तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा फिल्म मुल्क के बाद एक बार फिर एक जबरजस्त कहानी के साथ वापस स्क्रीन शेयर करते नजर आए है। हलाकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है।

थप्पड़ ट्रेलर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Thappad Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हो गई। है। फिल्म में घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में एक दिलचस्प कहानी दिखाया गया है। तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा फिल्म मुल्क के बाद एक बार फिर एक जबरजस्त कहानी के साथ वापस स्क्रीन शेयर करते नजर आए है। हलाकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की वेबसाइट के मुताबिक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म की शुरुआत पहले दिन काफी खराब नजर आरही है। वहीं, पहले दिन के आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि तापसी पन्नू की फिल्म इस हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है।

बता दे, तापसी की फिल्म “थप्पड़” के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही थी। दर्शक भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते नजर आरहे थे। तापसी पन्नू ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस की फिल्म थप्पड़ से भी उम्मीद लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़े: Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 8: आयुष्मान की फिल्म के कलेक्शन पर भारी गिरावट

अब बात तापसी पन्नू के फिल्म की कहानी की करे तो यह एक शादी-शुदा जोड़े की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म अमृता (तापसी पन्‍नू Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) पर आधारित है। जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं। लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान बहुत बुरी तरह टूट जाता है क्युकी उनके पति उनपर हाथ उठा देते है वो भी पूरे समाज के सामने। बस इस हादसे के बाद से अमृता अपने पति से अलग होने का फैसला लेती है और उसके बाद अदालत में तलाक के लिए अर्जी ढाल देती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: