Thappad Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की कमाई में जबरदस्त उछाल, कामये इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वीकेंड होने के कारण इस फिल्म में कमाई में उछाल हुई है। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़, घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है।

Thappad Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वीकेंड होने के कारण इस फिल्म में कमाई में उछाल हुई है। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़, घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है। फिल्म ने पहली दिन की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई थी लेकिन दूसरे दिन और तीसरे दिन इसमें इजाफा देखने को मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक थप्पड़ ने रविवार को 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बता दें, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन ‘थप्पड’ ने 5 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। थप्पड़ ने सिर्फ तीन दिनों में ही कुल मिलाकर 14.62 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक। थप्पड़ फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। इसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 25 करोड़ है और मार्केटिंग का कॉस्ट 10 करोड़ है। इस फिल्म का खर्च और फिर कमाई करने में काफी मश्कत करनी पड़ेगी। इस फिल्म को रिव्यु तो अच्छे हैं लेकिन बताया जा रहा हैं कि पुरुष जाती इस फिल्म से नाराज है।

ये भी पढ़ें: Thappad Movie: तापसी पन्नू को लगा दोहरा झटका, विरोध के बाद अब ऑनलाइन लीक भी हुई ‘थप्पड़’

‘थप्पड़’ की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी एक शादी-शुदा जोड़े की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म अमृता यानी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम यानि पावेल गुलाटी के बीच बुनी गई है। जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं। लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबके सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान बहुत बुरी तरह टूट जाता है। बस इस हादसे के बाद से अमृता अपने पति से अलग होने का फैसला कर लेती है और उसके बाद कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगा देती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: