Thappad Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 4: ‘थप्पड़’ (Thappad) फिल्म ने पहली दिन की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई थी लेकिन दूसरे दिन और तीसरे दिन इसमें इजाफा देखने को मिला। वहीँ चौथे दिन फिर से कलेक्शन में गिरावट हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, थप्पड़ फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 2.03 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है।

Thappad Box Office Collection Day 4

Thappad Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) रिलीज़ हुई चार दिन हो चुके हैं। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़, घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है। फिल्म ने पहली दिन की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई थी लेकिन दूसरे दिन और तीसरे दिन इसमें इजाफा देखने को मिला। वहीँ चौथे दिन फिर से कलेक्शन में गिरावट हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, थप्पड़ फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 2.03 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है।

बता दें, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन ‘थप्पड’ ने 5 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। और अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, थप्पड़ ने 2.03 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इसका मतलब कुल मिलाकर 16.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, थप्पड़ फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। इसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 25 करोड़ है और मार्केटिंग का कॉस्ट 10 करोड़ है। इस फिल्म का खर्च और फिर कमाई करने में काफी मश्कत करनी पड़ेगी। इस फिल्म को रिव्यु तो अच्छे हैं लेकिन बताया जा रहा हैं कि पुरुष जाती इस फिल्म से नाराज है।

‘थप्पड़’ की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी एक शादी-शुदा जोड़े की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म अमृता यानी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम यानि पावेल गुलाटी के बीच बुनी गई है। जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं। लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबके सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान बहुत बुरी तरह टूट जाता है। बस इस हादसे के बाद से अमृता अपने पति से अलग होने का फैसला कर लेती है और उसके बाद कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगा देती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: