Thappad: तापसी पन्नू ने बताया फिल्म थप्पड़ की शूटिंग खत्म होने के बाद भी नॉर्मल होने में लगा काफी वक्त

Thappad: बॉलीवुड एक्ट्रस तापसी पन्नू बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है। जो कोई भी किरदार बहुत ही बखूबी से निभाती है। बता दे, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है। हाल ही में, इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान कुछ एक्सपीरियंस शेयर किया जो की काफी दिलचस्प था

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का पोस्टर

Thappad: बॉलीवुड एक्ट्रस तापसी पन्नू बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है। जो कोई भी किरदार बहुत ही बखूबी से निभाती है। बता दे, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है। हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस की फिल्म समाजिक संदेश देती नजर आएगी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम अपनी टैलेंट के बलदौलत बनाया है। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म “थप्पड़” के प्रमोशन में बिजी है। आएदिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म “थप्पड़” का नया-नया पोस्टर शेयर करते नजर आती है। जिस पर उनके फैन्स जमकर कमैंट्स कर रहे है। और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते नजर आरहे है। हाल ही में, इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान कुछ एक्सपीरियंस शेयर किया जो की काफी दिलचस्प लगा।

बता दे, हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे वे थप्पड़ फिल्म की शूटिंग के बाद भी फिल्म में अपने द्वारा प्ले किए गए किरदार से बाहर निकलने में काफी समय लगा। तापसी ने कहा कि ये रोल उनके द्वारा प्ले किए गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है। तापसी ने कहा कि वे जिस स्वभान की है उस हिसाब से अगर कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं। मगर फिल्म में उन्हें एक ऐसी महिला का रोल प्ले करना था जो बहुत ही सीधी-साधी है और हर दर्द सहना जानती है।

यह भी पढ़े: Tanhaji Box Office Collection Till Now: अजय देवगन की फिल्म “ताना जी” का छठा सप्ताह भी रहा शानदार

बात फिल्म की करे तो, इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे सबके सामने उसका पति गुस्से में थप्पड़ मार देता है। ये बात महिला को पसंद नहीं आती और इसके बाद वो इस विचारधारा के खिलाफ जंग लड़ना शुरू करती है. फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी। बता दे, इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने बहुत मेहनत की है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: