फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर की एक्टिंग की तारीफ, अनिल कपूर ने बताया अद्भुत

अनुपन खेर (Anupam Kher) की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (Accidental Prime Minister) देखकर बॉलीवुड के दिग्गज हस्तियां तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। किसी ने कहा शानदार अभिनय, तो किसी ने दी फिल्म जरूर देखने का सुक्षाव...

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाते हुए अनुपम खेर।

बॉलीवुड एक्टर अनुपन खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (Accidental Prime Minister) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अनिल कपूर ने भी अनुपन खेर (Anupam Kher) की ये फिल्म देखीं। फिल्म देखने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुपम खेर के अभिनय के जोरदार तारीफ की।

अनिल कपूर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अनुपम खेर (Anupam Kher) की तस्वीर शेयर करके एक पोस्ट लिखा। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसा की आप हमेशा सभी किरदारों के साथ करते हैं आपने इस फिल्म में भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। आप सच में एक उम्दा स्टोरी टेलर है। आप अद्भुत हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस फिल्म में अभिनय को लेकर इससे पहले निर्माता शेखर कपूर (Shekhar kapoor) भी तारीफों के पुल बांध चुके हैं।

अनुपम खेर की इस फिल्म को देखकर शेखर कपूर (Shekhar kapoor) ने लिखा था कि लोगों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इसमें अनुपन खेर (Anupam Kher) ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का ऐसा व्यक्तिव को दिखाया है जो बाहर से भले ही कमजोर हो लेकिन अंदर से वो बहुत मजबूत हैं। शेखर कपूर (Shekhar kapoor) द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आभार जताया था। इसी के साथ फिल्म निर्माता सुभाष घई ने भी फिल्म की तारीफें की। उन्होंने लिखा, ‘भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार इतना पॉलिटिकल ड्रामा देखा। अनुपम खेर और अक्षय खन्ना का बेहतरीन अभिनय था। उन्हें पूरी टीम की बधाई। जिन्होंने इतनी बढ़िया फिल्म बनाईं।

अनिल कपूर ने किया अनुपम खेर पर ये पोस्ट…

गौरतलब है कि डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। ये फिल्म मनमोहन सिंह की मजबूरियों को दर्शाती है। इस फिल्म में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गाधी (Rahul Gandhi) की भूमिका पर भी सवाल खड़े करती है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के रिएक्शन…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।