विवादों में घिरी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पाकिस्तान में हुई रिलीज, अनुपम खेर ने इस अंदाज में जताई खुशी

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज पाकिस्तान में रिलीज हो गई है। इसे लेकर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया। पाकिस्तान के जिन सिनेमाघरों में फिल्म लगी है, उसकी लिस्ट शेयर की है।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही देश में विवाद में इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता ने फिल्म को लेकर कई तरह के नकारात्मक कयास लगाए, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे बॉक्स-ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। फिल्म लोगों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाई। लेकिन लोगों ने अनुपम खेर की एक्टिंग को सराहा है।

फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और अक्षय खन्ना ने संजय बारू की भूमिका निभाई है। रिलीज होने के एक सप्ताह में फिल्म ने मात्र 17 करोड़ रुपए की कमाई की है। खैर, इन सब के बीच अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म अब पाकिस्तान में लोगों का दिल जीतने जा रही है। पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने पहले फिल्म में कुछ कटौती के साथ रिलीज करने के बात कही थी।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज पाकिस्तान में रिलीज हो गई है। इसे लेकर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया। पाकिस्तान के जिन सिनेमाघरों में फिल्म लगी है, उसकी लिस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि जो भी फैंस फिल्म देखना चाहते हैं वह अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकता है। उन्होंने लिखा,’द एक्सीडेंटल पाकिस्तान रिलीज इन पाकिस्तान टुडे। ये रही सिनेमाघरों की लिस्ट।’

यहां देखिए अनुपम खेर का ट्वीट

आपको बता दें कि फिल्म भारत में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए थे। पंजाब और पश्चिम बंगाल में तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मल्टीप्लेक्सों और मॉलों में जाकर तोड़फोड़ भी की थी। इतना ही नहीं कई लोगों ने सिनेमाघरों के मालिकों को फिल्म का शो नहीं दिखाने के लिए कहा था। जिससे फिल्म की कमाई पर भी प्रभाव पड़ा।

यहा देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए अनुपम खेर की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।