‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर को लेकर फिर हुआ विवाद, अनुपम खेर समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से जुड़े अभिनेता अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई गई। याचिका में आरोप दर्ज कराया गया कि कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है।

  |     |     |     |   Updated 
‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर को लेकर फिर हुआ विवाद, अनुपम खेर समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से जुड़े अभिनेता अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में याच‍िकाकर्ता सुधीर ओझा ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई गई। याचिका में आरोप दर्ज कराया गया कि कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है। इस याचिका की सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट गौरव कमल की अदालत में 8 जनवरी में होगी।

दर्ज हुई शिकायत याचिका में उन सितारों का भी नाम शामिल है जिन्होंने सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वड्रा की भूमिका निभाई है। इसके साथ ही फिल्म के निर्माता- निर्देशक के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया गया है। उनका कहना है कि फिल्म का ट्रेलर देखकर उन्हें आहत पहुंची है।

हालही में फिल्म में पूर्व पीएम का किरदार निभा रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर के जरिए YouTube से शिकायत की थी। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मंगलवार को ट्वीट किया था , ‘डियर यूट्यूब, मुझे बहुत सारे संदेश और फोन आ रहे हैं कि हमारे देश के ज्यादातर हिस्सों के लोग यूट्यूब पर अगर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ट्रेलर टाइप कर रहे हैं तो उन्हें ट्रेलर नहीं मिल रहा है, या फिर वह 50वें नंबर पर दिख रहा है। हम कल नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया हमारी मदद करें। नए साल की शुभकामनाएं।’

बताते चलें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट हंसल मेहता ने लिखी है। निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है।  फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के किरदार में हैं। जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट (Suzanne Bernert) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। वहीं अहाना कुमरा (Ahana Kumra) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के रोल में हैं।

गौरतलब है कि यह फिल्म यूपीए-1 कार्यकाल में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) पर आधारित है। 2014 में जिस समय यह किताब सामने आई थी तो काफी बवाल हुआ था। संजय बारू (Sanjay Baru) ने किताब में बताया था कि किस तरह से पीएमओ पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का कंट्रोल रहता था। फिल्म में अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) संजय बारू (Sanjay Baru) का किरदान निभा रहे हैं। अभी तक इसके ट्रेलर को करीब 4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए अनुपम खेर की तस्वीरें और वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply