YouTube पर मुश्किल से दिख रहा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर, अनुपम खेर ने की शिकायत

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर यूट्यूब पर सर्च करने के बावजूद बड़ी मुश्किल से दिख पा रहा है। अभिनेता ने इस मुद्दे पर ट्विटर के जरिए YouTube से शिकायत की है।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) इस साल की सबसे विवादित फिल्म हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर 26 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुआ था। कांग्रेस ने ट्रेलर आते ही फिल्म की रिलीज का विरोध किया। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा फिल्म को राज्य में बैन करने की भी खबरें आईं। अब फिल्म को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है। दरअसल यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर सर्च करने पर बड़ी मुश्किल से दिखाई दे रहा है। फिल्म में पूर्व पीएम का किरदार निभा रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर के जरिए YouTube से शिकायत की है।

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘डियर यूट्यूब, मुझे बहुत सारे संदेश और फोन आ रहे हैं कि हमारे देश के ज्यादातर हिस्सों के लोग यूट्यूब पर अगर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ट्रेलर टाइप कर रहे हैं तो उन्हें ट्रेलर नहीं मिल रहा है, या फिर वह 50वें नंबर पर दिख रहा है। हम कल नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया हमारी मदद करें। नए साल की शुभकामनाएं।’

देखें अनुपम खेर का ट्वीट…

बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के किरदार में हैं। जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट (Suzanne Bernert) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। अहाना कुमरा (Ahana Kumra) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के रोल में हैं।

गौरतलब है कि यह फिल्म यूपीए-1 कार्यकाल में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) पर आधारित है। 2014 में जिस समय यह किताब सामने आई थी तो काफी बवाल हुआ था। संजय बारू (Sanjay Baru) ने किताब में बताया था कि किस तरह से पीएमओ पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का कंट्रोल रहता था। फिल्म में अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) संजय बारू (Sanjay Baru) का किरदार निभा रहे हैं। अभी तक इसके ट्रेलर को करीब 4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

यहां देखिए ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर…

देखें अनुपम खेर और उनकी मम्मी दुलारी खेर के गुदगुदाने वाले ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।