संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक के साथ काम करने वाले मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार की हालत गंभीर…

मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार ताक (Sawan Kumar Tak) को बीमारी के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके सावन कुमार ताक (Sawan Kumar Tak) की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बॉलीवुड जगत के मशहूर डायरेक्टर, राइटर और गीतकार सावन कुमार ताक (Sawan Kumar Tak) को बीमारी के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सावन कुमार टाक को फेफड़ों और दिल से जुड़ी दिक्कतों के चलते आईसीयू में भर्ती कराया गया हैं. जानकारी के अनुसार, सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) लंबे समय से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित हैं. सूत्रों के मुताबिक, सावन कुमार टाक आईसीयू में हैं और उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा है. इसके अलावा वे अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैं. फिलहाल सावन (Sawan Kumar Tak) के चाहने वाले और फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

भतीजे ने बताया :

इस बीच सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) के भतीजे नविन कुमार ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि, ‘लंबे समय से बीमार चल रहे सावन कुमार को कुछ दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अभी स्थिति गंभीर है और उनका दिल सही से काम नहीं कर रहा है. फैंस से अपील करते हुए नविन ने कहा, सभी प्रार्थना करें ताकि अंकल इस मुश्किल समय से बाहर आ सके.’ यह भी पढ़ें: Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

मीना कुमारी को किया कास्ट :

गौरतलब है कि सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) ने अपने 4 दशक के करियर में सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. सावन ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म ‘नैनिहाल’ में संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) के साथ काम किया था. इस फिल्म को नेशनल अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. इसके बाद बतौर डायरेक्टर उन्होंने अपनी फिल्म ‘गोमती के किनारे’ के लिए उस समय की मशहूर एक्ट्रेस मीना कुमारी को कास्ट किया था.

इन स्टार्स के साथ किया काम :

सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) ने आखिरी बार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘सावन.. द लव सीजन’ को डायरेक्ट किया था. उन्होंने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट भी किया. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak) ने संजीव कुमार के साथ-साथ मीना कुमारी, राजेश खन्ना, जीतेंद्र, श्रीदेवी, जयाप्रदा और सलमान खान जैसे सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और बड़ी हिट फिल्में दी है.

 

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों को दिख गई जन्नत! ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.