फिल्म ‘Brahmastra’ के नए किरदार से उठा पर्दा, Karan Johar ने शेयर किया पोस्टर !

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। वही अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के सभी किरदारों के बारे में धीरे धीरे पर्दा उठ रहा हैं। हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आये थे। इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शानदार लुक में दिख रहे हैं। वही अब फिल्म के नए किरदार का पोस्टर रिलीज़ हुआ हैं। इस पोस्टर में नंदी अवतार में नागार्जुन (Nagarjuna) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यह फिल्म 09 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


सामने आया नया लुक :

बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए किरदार के ऊपर से पर्दा उठाते हुए एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) का फर्स्ट लुक शेयर किया हैं। नागार्जुन (Nagarjuna) का लुक शेयर करते हुए कारण (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके अंधकार भी थर थर कांपे। हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल। मिलिए कलाकार अनीश और उनके नंदी अस्त्र से, एक 1000 नंदी के बल से, 15 जून को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में। ॐ शिववाहनाय विद्महे तुण्डाय धीमहि, तन्नो नन्दी: प्रचोदयात।’

ये है भूमिका :

आपको बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ईशा के रोल में और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शिव के रोल में नए अंदाज में नजर आएंगे। नागार्जुन (Nagarjuna) पुरातत्वविद् अनीश वशिष्ठ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओ में रिलीज होगी।

 

Sonam Kapoor बेबी बंप फ्लॉन्ट करते बहन Rhea Kapoor के साथ लंदन की सड़को पर दिखी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.