The Extraordinary Journey Of The Fakir बनी धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म, 21 जून को इंडिया में होगी रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्मों और रांझणा-शमिताभ जैसी बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग दम दिखा चुके धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म 'द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर' (The Extraordinary Journey Of The Fakir ) रिलीज होने को तैयार है।

धनुष की फिल्म 'द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर' का अंग्रेजी और तमिल पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

दक्षिण भारतीय फिल्मों और रांझणा-शमिताभ जैसी बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग दम दिखा चुके धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म ‘द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ (The Extraordinary Journey Of The Fakir ) रिलीज होने को तैयार है। लीडिंग डिस्ट्रीब्युटर अनिल थंडानी अंग्रेजी भाषा की इस कॉमेडी-एडवेंचर फिल्म को भारत में 21 जून को रिलीज होगी। धनुष की यह फिल्म शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह‘ को सिनेमाघरों में टक्कर देगी।

‘द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ को केन स्कॉट ने डायरेक्ट और सौरभ गुप्ता, गुलजार सिंह चहल, अदिती आनंद, समीर गुप्ता, लुक बोसी, जैमी मैटियस-तिक्यू, ग्रेगोइरे लसेल, जेनेविएवे लेमेल प्रोड्यूसर हैं। अभयानंद सिंह और पियुश सिंह इसके को प्रोडेयूसर हैं। केपिटल वेंचर के मैंनेजिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सौरभ गुप्ता ने कहा कि अनिल थंडानी की एए फिल्म्स इसे पूरे भारत में रिलीज करेगी और सही ऑडियंस के तक इसकी पहुंच बनाएगी। फिल्म को इंग्लिश और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा।

मेजिशियन का किरदार निभा रहे हैं धनुष

प्रोड्यूसर अदिती आनंद ने कहा कि यह एक यूनीक फिल्म में है। इसमें बहुत खास शख्स की जर्नी को दिखाया गया है। यह फिल्म लेखक रोमेन प्यूर्तोलस की किताब पर आधारित है। यह गलियों में घूमने वाले भारतीय जादूगर की पेरिस तक की जर्नी है। फिल्म में धनुष एक मेजिशियन (Dhanush As Magician) का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म विश्व भर के प्रवासियों की समस्यों को उठाती है। इतने गंभीर मुद्दे को भी रोचक हो कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है।

एशिया विजन मूवी अवार्ड 2018: रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

यहां देखिए धनुष की फिल्म मारी 2 का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।