धनुष की फिल्म का ‘मदारी’ सॉन्ग लॉन्च, देसी अंदाज में नाचने पर मजबूर हुईं फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो

मदारी नाम के इस गाने में धनुष अपने देसी मूव्स का जलवा बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में धनुष ऑस्कर नॉमिनेटेड फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो के साथ डांस की मस्ती में डूबे हुए हैं। सबसे बड़ी बात यह भी है कि फ्रेंच एक्ट्रेस को धनुष ने खुद देसी ठुमकों की क्लास दी है।

फिल्म द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर का पाोस्ट। (फोटोः ट्विटर)

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की आने वाली फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। यह एक इंटरनेशनल फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म का एक गाना ‘मदारी’ रिलीज हुआ है। इस गाने में धनुष का देसी लुक देखने को मिल रहा है। गाने में उनके देसी लुक के साथ-साथ उनके जबरदस्त देसी डांस की भी झलक देखने को मिल रही है।

मदारी नाम के इस गाने में धनुष अपने देसी मूव्स का जलवा बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में धनुष ऑस्कर नॉमिनेटेड फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो के साथ डांस की मस्ती में डूबे हुए हैं। सबसे बड़ी बात यह भी है कि फ्रेंच एक्ट्रेस को धनुष ने खुद देसी ठुमकों की क्लास दी है। इस गाने में एक्टर के साथ पूरी पार्टी के लोग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल डडलानी और निकिता गांधी ने इस गाने को गाया है।

मदारी गाने में धनुष ने डांसिंग लेजेंड माइकल जैक्सन के मूव्स भी किए हैं। फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो ने जहां धनुष को इस फिल्म में फ्रेंच भाषा सिखाने में उनकी मदद की है, वहीं हिंदी डांस स्टाइल से एकदम अनजान बेरेनिके को धनुष ने भी अपने स्टाइल के देसी लटके-झटके सिखाए हैं। बेरेनिके को देसी ठुमके लगाने में पहले थोड़ी मुश्किलें आई थीं। उन्होंने पहले कभी भी इस तरह का बॉलीवुड डांस नहीं किया था, लेकिन धनुष ने उन्हें ठुमकों की ऐसी क्लास दी कि फ्रेंच एक्ट्रेस अब इसमें माहिर हो गई हैं।

यहाँ देखिए वीडियो ..

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.