भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के बेटे की हुई मुँह दिखाई, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो …

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) हाल ही में पैरेंट बने है। वही अब इस कपल ने अपने बच्चे 'लक्ष्य' का फेस दिखा दिया हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिम्बाचिया में एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया हैं।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का बेटा

कॉमेडी की स्टार भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही दिनों में माँ बनी हैं। वही अपनी प्रेग्रेंसी के दौरान भारती ने अपने फैंस को हर अपडेट शेयर किया हैं। सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग वाली भारती (Bharti Singh) अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ सरप्राइज शेयर किया करती हैं। वही अब भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने फैंस के लिए एक जबरदस्त सरप्राइज शेयर किया हैं।

Bharti Singh

फाइनली भारती (Bharti Singh) ने अपने बेटे का क्यूट सा चेहरा दिखा दिया हैं। दरअसल, भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने अपने सोशल मीडिया के जरिये एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बेटे का प्यारा सा फेस दिखाया हैं। जिसको देखने के बाद से फैंस काफी खुश हैं।

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

बेटे का दिखाया चेहरा :

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) हाल ही में पैरेंट बने है। वही अब इस कपल ने अपने बच्चे ‘लक्ष्य’ का फेस दिखा दिया हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिम्बाचिया में एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए अपने प्यारे से बेटे की मुँह दिखाई की हैं।

वीडियो की शुरुआत भारती लक्ष्य के साथ कैमरे में नजर आ रही हैं। लक्ष्य के आस पास कुछ प्यारे खिलौने भी दिखाई दे रहे हैं। वही भारती (Bharti Singh) के अलावा लक्ष्य के साथ हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) में दिख रहे हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखा भी खूब जा रहा हैं।

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

साथ में किया शो होस्ट :

बता दें, भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे। भारती सिंह (Bharti Singh) हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) टीवी शो ‘द खतरा खतरा’ साथ में एंकरिंग करते नजर आये थे। हालांकि इन दिनों भारती अपने बेटे के साथ ज्यादा समय बिताते नजर आती हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी काम किया था। ‘डांस दीवाने 3’ की मेजबानी करने के बाद, कॉमेडियन अपने पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ रियलिटी शो ‘हुनरबाज़’ को होस्ट कर रही थीं।

 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का नाया गाना हुआ रिलीज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.