शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का मुद्दा पहुंचा संसद तक, BSP नेहा ने कहा- ‘सनातनी व इस्लाम धर्म इतना कमजोर…’

Shahrukh Khan Pathaan Controversy: इन दिनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर भी सड़क से लेकर नेताओं के बीच काफी विरोध देखने को मिल रहा है. अब फिल्म 'पठान' (Pathaan) का मुद्दा संसद तक भी पहुंच गया है.

सांसद में उठा 'पठान' का मुद्दा!

Pathaan Controversy: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कोई न कोई विवाद देखने और सुनने को मिलते ही रहते है. हाल ही में आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जमकर विरोध हुआ था. इस विरोध का असर फिल्म पर भी देखने को मिला. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई थी. वहीं इन दिनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर भी सड़क से लेकर नेताओं के बीच काफी विरोध देखने को मिल रहा है. अब फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का मुद्दा संसद तक भी पहुंच गया है. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

संसद पंहुचा ‘पठान’ का मुद्दा:

दरअसल, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद इसका काफी विरोध हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी के नेतों का कहना है कि इस गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई केसरिया यानी भगवा रंग की बिकिनी उनका अपमान है. अब ये मामला संसद तक पहुंच गया है. अमरोहा के बसपा सांसद कुंवर दानिश अली (MP Kunwar Danish Ali) ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चल रहे विवाद का मुद्दा संसद में उठाया है. उन्होंने लोकसभा में लोग महत्व के अविलम्ब विषय, शून्यकाल में फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर कहा कि, ‘कल फीफा वर्ल्ड कप में हमारे देश की एक्ट्रेस ने ट्रॉफी का अनावरण कर रही थीं, ये देख वाकई हमारा दिल गदगद हो गया, हमारा हौसला और बढ़ गया. लेकिन पिछले दिनों में देखने में आया है कि किस तरह से रंग को भी धर्म के आधार पर बांटा जा रहा है. रंग के नाम पर फिल्मों को बैन करने की एक नई प्रथा शुरू हुई है’.

सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा:

सांसद दानिश (MP Kunwar Danish Ali) ने आगे कहा कि, ‘इस देश के कई कलाकरों ने इंटनेशनल स्तर पर देश का मान बढ़ाया है, जो किसी से छिपा नहीं है. लेकिन आज हमारे देश में के नहीं चर्चा शुरू हो गई है. यदि सत्ता पक्ष के लोग किसी फिल्म पर रोक लगाने की मांग करते हैं, तो फिर सरकार ने ये सेंसर बोर्ड किस लिए बनाया है. मैं अभी एक बयान पढ़ रहा था कि उलेमा बोर्ड के सदस्य कह रहे थे कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म आई है पर बैन लगा देना चाहिए’. इतना ही नहीं कुंवर दानिश अली (MP Kunwar Danish Ali) ने सनातन धर्म को लेकर भी अपनी बात कही. उन्होंने बोला कि, ‘ये सनातनी धर्म व इस्लाम धर्म इतना कमजोर नहीं है कि फिल्म में एक सीन से धर्म खतरे में आ जायेगा. फिल्म बैन करने का काम सेंसर बोर्ड का है न की आपका’.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.