The Lion King Movie: फिल्म द लॉयन किंग का हिंदी ट्रेलर रिलीज, कबीर बेदी की दमदार आवाज ने फूंकी जान

'द लॉयन किंग' फिल्म का हिंदी ट्रेलर (The Lion King Movie Hindi Trailer) रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कबीर बेदी (The Lion King Movie Kabir Bedi) ने अपनी आवाज दी है।

'द लॉयन किंग' फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के अंग्रेजी ट्रेलर ने तो तहलका मचाया ही था, अब फिल्म के हिंदी ट्रेलर (The Lion King Movie Hindi Trailer) ने भी धमाल मचाया हुआ है। फिल्म में कबीर बेदी की दमदार आवाज ने चार चांद लगा दिए हैं। उन्होंने फिल्म के किरदार यानी एक शेर जिसका नाम मुफासा है, को अपनी आवाज दी है। हिंदी ट्रेलर में उनकी आवाज में फिल्म की स्टोरी का नैरेशन कमाल का है।

‘द लॉयन किंग’ फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) के साथ भी दिखाया जाएगा। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप इसके वीएफएक्स की तारीफ किए बगैर रह नहीं पाएंगे।

देखिए ‘द लॉयन किंग’ फिल्म का हिंदी ट्रेलर…

‘द जंगलबुक’ (2016), ‘आयरन मैन’ (2008) और ‘आयरन मैन 2’ (2010) जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर जॉन फेव्रयू ने द लॉयन किंग फिल्म का निर्देशन किया है। हाल ही में डिजनी ने फिल्म के सभी किरदारों के पोस्टर्स लॉन्च किए थे। इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार्स जेम्स अर्ल जोनस, डोनाल्ड ग्लोवर, शिवेटेल एजियोफर, बेयॉन्स, सेठ रोगन, जॉन कानी और बिल्ली आयशनर ने किरदारों को अपनी आवाज दी है। इससे पहले साल 1994 में इसी नाम (द लॉयन किंग) से हॉलीवुड की एक एनिमेटेड फिल्म आई थी, जो बच्चों में काफी लोकप्रिय थी।

डिजनी ने रिलीज किए ‘द लॉयन किंग’ के किरदारों के पोस्टर्स, इन हॉलीवुड सितारों ने दी है अपनी आवाज

देखिए ‘द लॉयन किंग’ फिल्म का हिंदी टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।