The Lion King Movie: फिल्म द लॉयन किंग के रिलीज होते ही तमिल रॉकर्स ने लीक किया मूवी का HD प्रिंट

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King Movie) आज रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होते ही तमिल रॉकर्स (TamilRockers) ने फिल्म को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया है।

द लॉयन किंग फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। (फोटो- ट्विटर)

‘डिज्नी’ की मोस्ट अवेटेड फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King Movie) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों का इंतजार शुक्रवार को यानी आज खत्म हुआ, लेकिन फिल्ममेकर्स के लिए एक बुरी खबर आई है। फिल्म के रिलीज होने महज कुछ घंटों बाद पायरेसी के मशहूर वेबसाइट तमिल रॉकर्स (TamilRockers) ने फिल्म को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया है।

तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर द लॉयन किंग फिल्म को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि ‘यस मूवीज़’ नाम से एक गैरकानूनी वेबसाइट पर फिल्म को हिंदी में ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। इसी तरह ‘एफ मूवीज़’, ‘ऑनलााइन मूवीज़’, ‘123 मूवी रूल्ज’ जैसी कई वेबसाइट्स पर भी यह फिल्म ऑनलाइन देखे जाने की बात कही जा रही है।

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने किसी फिल्म को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक किया हो, हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम और ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को भी इस वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया था। फिल्ममेकर्स की पायरेसी के खिलाफ तमाम कोशिशों के बावजूद यह वेबसाइट लेटेस्ट फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है, जिससे फिल्मों की कमाई पर खासा असर पड़ता है।

गौरतलब है कि पिछले साल रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की रिलीज के समय मेकर्स ने पायरेसी के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में अपील की थी। अदालत के निर्देश पर तमिल रॉकर्स, तमिलगुन, तमिल योगी सहित कई वेबसाइट्स को ब्लॉक किया गया था। इसके बावजूद इस गोरखधंधे से जुड़े लोगों ने नए लिंक्स के जरिए फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया था।

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान द लॉयन किंग फिल्म में दी है अपनी आवाज

देखिए द लॉयन किंग फिल्म के हिंदी टीजर में शाहरुख खान की पहली झलक…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।