The Lion King: रिलीज से पहले फैमिली वेकेशन पर निकले शाहरुख खान, मालदीव एयरपोर्ट पर तीनों बच्चों संग आये नजर

बॉलीवुड किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म द लायन किंग (The Lion King) की रिलीज़ से पहले अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव (Shah Rukh Khan takes off to Maldives) में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंचे हुए हैं। जहां से खान परिवार की कुछ फोटोस सामने आई हैं।

शाहरुख खान अपने परिवार के साथ मालदीव एयरपोर्ट पर (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में लगभग 27 साल की एक लम्बी पारी खेलने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जो कुछ भी हासिल किया है वो केवल अपने दम पर। वो न केवल एक बेहतरीन अभिनेता है बल्कि एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी हैं। ऐसा कोई मौका नहीं आता जब किंगखान अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार दिखाने से जरा भी कतराते हो। हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव रवाना हुए हैं। इस बीच आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान (Aryan, Suhana and AbRam Khan) के साथ उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) नजर नहीं आई। इस पहले किंग खान करीब एक साल पहले अपने परिवार के साथ बार्सिलोना गए थे।

बीते रविवार मालदीव हवाई अड्डे पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, सुहाना-अबराम और आर्यन के साथ नजर आये। जहां नन्हें अबराम अपने डैडी के साथ हाथों में हाथ डाले आगे की तरफ चल रहे थे। वहीं अपने पापा के पीछे आर्यन और सुहाना नजर आये।

यहां देखिए मालदीव एयरपोर्ट पर शाहरुख खान…

वीडियो में आप देख सकते हैं की वाइट स्वेटशर्ट पहने शाहरुख खान अपने लाड़ले अबराम का हाथ पकड़े हुए चलें आ रहे हैं। इस दौरान अबराम ने वाइट प्रिंटेड टीशर्ट और ब्लैक जीन्स पहनी हुई थी। वहीं उनके पीछे चल रहे आर्यन खान-सुहाना खान ब्लैक लुक में नजर आये।

कुछ समय पहले फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुलासा किया कि उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। मैंने कोई फिल्म अभी साइन नहीं की है। अकसर ऐसा होता था कि एक फिल्म खत्म होने से पहले मैं दूसरी के लिए काम शुरू कर देता था। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है, मेरा दिल मुझे इसकी इजाजत नहीं दे रहा है। मैं थोड़ा ब्रेक लेना चाहता हूं। मेरा मन कर रहा है कि मैं बाहर निकलूं, फिल्में देखूं, कहानियां सुनूं और किताबें पढ़ूं। मेरी बेटी का कॉलेज भी खत्म हो रहा है। ऐसे में, मैं अपने तीनों बच्चों के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं।

आपको बता दें की शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘द लायन किंग’ इसी शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है। जिसमें उन्होंने मुफासा और बेटे आर्यन खान ने मुफासा के बेटे सिम्बा को अपनी आवाज दी है। वहीं सुहाना खान ने यूके के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करके अपने घर वापस आ गई हैं। वहीं ग्रेजुएट इवेंट में सुहाना ने नाटक में असाधारण योगदान के लिए रसेल कप भी जीता था।

ये भी पढ़ें: फिल्म के सेट से लीक हुआ सलमान खान का ये सीन, वीडियो में देखिए इस अंदाज में दिखेंगे दबंग खान

यहां देखिए शाहरुख खान का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।