एक्ट्रेस Pranitha Subhash के घर आई नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर …

इन दिनों फ़िल्मी जगत में नन्हे मेहमानो को लेकर गुड न्यूज़ सामने आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माँ बनी हैं तो वही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने आने वाले नन्हे मेहमान के इंतजार में हैं। और नन्हे मेहमान के आने कि खुशी सोशल मीडिया के जरिये करती रहती हैं। अब वही खबर आ रही हैं की साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) माँ बन गई हैं। हालांकि इस बीच एक्ट्रेस (Pranitha Subhash) ने अपनी प्रेग्रेंसी के दौरान लगातार अपनी तस्वीरें और वीडिओज़ साझा कर रही थी। एक्ट्रेस (Pranitha Subhash) प्रणिता कन्नड़, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने ये गुड न्यूज़ अपने सोशल मीडिया के जरिये शेयर की हैं।


शेयर की तस्वीर :

प्रणिता (Pranitha Subhash) ने अपनी बच्ची के साथ तस्वीर शेयर की हैं तस्वीर में उनके साथ उनकी प्यारी सी बच्ची को गोंड में लिए हुए निहार रही हैं। दूसरे और तीसरी तस्वीर में वह अस्पताल के डॉक्टर्स के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में प्रणिता (Pranitha Subhash) अस्पताल के बेड पर लेटी हैं। वही एक्ट्रेस (Pranitha Subhash) ने फोटोस शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब से हमारी बच्ची का जन्म हुआ हैं, तब से पिछले कुछ दिन अनोखे रहे हैं। मेरी बर्थ स्टोरी आप सभी क साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। ‘

इन फिल्मों में किया काम :

बता दें, एक्ट्रेस प्रणिता (Pranitha Subhash) ने पिछले साल 30 मई 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू (Nitin Raju) के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। एक्ट्रेस(Pranitha Subhash) की काम कि बात करे तो वो अपनी लास्ट फिल्म प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थी। प्रणिता (Pranitha Subhash) मुख्य रूप से कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। प्रणिता ने पोर्की, बावा और भीमा थेरादल्ली जैसी शानदार फिल्मों में काम किया हैं।

 

‘Janhit Mein Jaari’ Review: ‘कंडोम’ बेच रही एक्ट्रेस Nusrat Bharucha, जाने पूरी कहानी !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.