खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का नाया गाना हुआ रिलीज

फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का गाना ‘दिल के गलती बा’(Dil Ke Galti Baa)  रिलीज किया गाया है। गाने में आम्रपाली दुबे येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही खेसारी लाल यादव भी अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे है। फैंस को स्टार्स के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। गाने में खेसारी लाल यादव , आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर रहे है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना रिलीज किया गाया है। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

दिल के गलती बा’ गाना रिलीज

दरअसल, फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का गाना ‘दिल के गलती बा’(Dil Ke Galti Baa)  रिलीज किया गाया है। गाने में आम्रपाली दुबे येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही खेसारी लाल यादव भी अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे है। फैंस को स्टार्स के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। गाने में खेसारी लाल यादव , आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर रहे है। फिल्म का यह गाना बेहद वायरल हो रहा है।

आम्रपाली और खेसारीलाल वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो आम्रपाली बहुत जल्द एक्ट्रेस निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ और ‘कलाकंद’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि बहुत जल्द खेसारीलाल किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।

जाह्नवी कपूर ने फिल्म के सेट पर लेटे पहुंचने पर मागी माफी, वरुण धवन ने किया एक्ट्रेस को टीज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं