तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का नया गाना हुआ रिलीज़, तापसी ने कही ये बात !

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा भी हैं। यह फिल्म जितनी मनोरंजक हैं उतना ही एक शानदार मैसेज देने का काम कर रही हैं। महिला क्रिकेट प्रेमियों को यह फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) जरूर देखनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म कॅप्टन रही मितली राज (Mithali Raj) के संघर्ष की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मिताली राज (Mithali Raj) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था। वही अब फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ हैं जो की खुद के अंदर एक जोश भरने का काम करता हैं।

गाना हुआ रिलीज़ :

फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का नया गाना ‘फ़तेह’ टी- सीरीज द्वारा मंगलवार को रिलीज़ किया गया हैं। इस गाने को ‘साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव’ और चरण ने मिलकर तैयार किया हैं। रोमी और चरण द्वारा गाना गाया गया हैं। जोश भरे इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस गाने में खुद को मैदान में उतारने की तैयारी करती नजर आ रही हैं। इस गाने में तापसी (Taapsee Pannu) क्रिकेटर मितली राज (Mithali Raj) के रूप में दिखाई देती हैं। साथ ही मितली (Mithali Raj) के संघर्ष को दिखती नजर आ रही हैं। तापसी मैदान में दिन रात अभ्यास करती दिख रही हैं। वही तापसी (Taapsee Pannu) ने गाना ‘फ़तेह’ के रिलीज़ की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारे सभी गेम-चेंजर्स के लिए एकदम सही वॉक आउट ट्रैक पेश करना! #फतेह आउट नाउ!’ आप भी सुने यह गाना:

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

बता दें, हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने क्रिकेटर मितली राज की तारीफ में ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला, उसने हर्स्टोरी बनाई और मैं इसे आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।’ बता दें, श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म सिनेमाघरों में 15 जुलाई को रिलीज़ होगी।

 

इश्क विश्क फेम शेनाज ट्रेजरी नहीं पहचान पाती हैं चेहरे, इस गंभीर बीमारी की है शिकार

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.