कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति निकला एक एक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति की पहचान एक स्ट्रगल एक्टर के तौर पर हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिये जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके चलते विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई. वहीं अब पुलिस द्वारा इस अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर ली गई है. इस अज्ञात व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है. इसके सोशल मीडिया हैंडल पर कई एक्ट्रेस के साथ फोटोशॉप के जरिये तैयार की गई तस्वीरें भी हैं.

आरोपी की हुई पहचान :

मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति की पहचान एक स्ट्रग्ग्लिंग एक्टर मनविंदर सिंह के तौर पर हुई है. जोकि उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है. फ़िलहाल इस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, आरोपी कैटरीना (Katrina Kaif) से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था. इतना ही नहीं, राह चलते वो कैटरीना का पीछा भी कर रहा था. आपको बता दें, आरोपी के इंस्टाग्राम अकाउंट में कई सारी एडिटेड तस्वीरें हैं जिसमें उसने कैटरीना के साथ खुद की फोटो लगाई है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा :

अधिकारीयों ने बताया कि, आरोपी को शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया हैं.

 

मनोज बाजपेयी इस दिन खोलेंगे ‘कोहिनूर’ हीरे का राज, ‘सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर’ में आयेंगे नजर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.