द स्काई इज पिंक देख इमोशनल हुए निक जोनस, पत्नी प्रियंका चोपड़ा सहित फिल्म और टीम की इस अंदाज में की तारीफें

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink) का पोस्टर शेयर किया है और इसकी पूरी टीम की सराहना की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि फिल्म ने कई तरह से मेरे दिल को छुआ। फिल्म की कहानी काफी सुंदर और अट्रैक्टिव है। सोनाली बोस का डायरेक्शन बेहतरीन है।

द स्काई इज पिंक के एक सीन में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहत सर्राफ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तीन साल से भी ज्यादा वक्त के बाद फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)  से वापसी कर रही हैं। फिल्म इस शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म ट्रेलर और गाने पहले लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स भी इसकी तारीफें कर रहे हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक सबकी तारीफ की है। इसके साथ-साथ वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर गर्व भी फील कर रहे हैं।

दरअसल, निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म द स्काई इज पिंक का पोस्टर शेयर किया है और इसकी पूरी टीम की सराहना की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘फिल्म ने कई तरह से मेरे दिल को छुआ। फिल्म की कहानी काफी सुंदर और अट्रैक्टिव है। फिल्म की कास्ट परफैक्ट तरीके से पेश की है। सोनाली बोस का डायरेक्शन बेहतरीन है। प्रियंका चोपड़ा मुझे तुम्हारे दोनों काम पर गर्व है।’ आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  इस फिल्म में एक्टर होने के साथ-साथ इसकी प्रोड्यूसर भी हैं।

यहां देखिए निक जोनस का इंस्टाग्राम पोस्ट-

लोगों की जिंदगी पर प्रभाव डालेगी फिल्म

निक जोनस ने आगे लिखा, ‘तुमने मेरे चेहरे पर मुस्कान, हंसी और रोना ला दिया और मैं जानता हूं कि इस फिल्म के जरिए तुम कई लोगों की जिंदगी पर प्रभाव डालने वाली हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। स्काई इज पिंक की पूरी कास्ट, क्रू और क्रिएटिव टीम को मुबारकवाद। तुम्हें भी गर्व होना चाहिए। हर किसी को यह फिल्म देखने जाना चाहिए।’ आपको बतां दे इस फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) , जायरा वसीम और रोहित सर्राफ लीड रोल में है।

द कपिल शर्मा शो में प्रियंका चोपड़ा ने किए कई खुलासे

यहां देखिए स्काई इज पिंक के बारे में क्या बोले फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।