अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज़, एक्टर ने ट्वीट कर दी ये जानकारी ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर जल्द ही फिल्म मेकर्स रिलीज़ कर सकते हैं। वही विजय (Vijay Deverakonda) ने ट्वीट कर फैंस के अंदर उत्सुकता बढ़ा दी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक साथ बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म मेकर्स ने जबसे इस बात की घोषणा कि हैं कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ में एक साथ नजर आने वाले तब से फैंस इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह दोनों कलाकार के लिए बड़ा मौका होगा जब बॉलीवुड में विजय और दक्षिण में अनन्या (Ananya Pandey) की शुरुआत होगी। वही फैंस के इंतजार को कम करते हुए फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ किया जा सकता हैं।

कल आएगा फिल्म का ट्रेलर :

जानकारी के मुताबित, फिल्म मेकर्स जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज़ कर सकते हैं। बताया जा रहा हैं कि जहा तक हैं कि फिल्म का ट्रेलर जुलाई के दूसरे या तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता हैं। वही विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के ट्वीट ने इस खबर को थोड़ी हवा दे दी हैं। इस ट्वीट ने फैंस के अंदर उत्सुकता बढ़ा दी हैं। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कमिंग’। विजय (Vijay Deverakonda) के इस ट्वीट अनुसार कहा जा सकता हैं कि कल यानी 02 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा सकता हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

बता दें, यह स्पोर्ट ड्रामा पर आधारित फिल्म ‘लाइगर’ दुनिया भर में हिंदी, कन्नड़, तेलगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस कि जा रही हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक मार्शल आर्ट फाइटर और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आएंगे। यह माइक टायसन और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की पहली तेलुगु फिल्म होगी। ‘लिगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

 

डॉक्टर लुक में दिखे आयुष्मान खुराना, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को दी बधाई …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.