विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़ !

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आगामी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर लोग इंतजार में हैं। फिल्म का गाना और पोस्टर सभी को पसंद आ रहा हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने की डेट सामने आ गई हैं।

The trailer of Vijay Deverakonda and Ananya Pandey film 'Liger'

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर के रिलीज़ होने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर और गाना रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था। उस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय (Vijay Deverakonda) के गाने ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब धमाल देखा गया। गाने में विजय (Vijay Deverakonda) और अनन्या (Ananya Panday) का डांस शानदार था। दोनों की केमेस्ट्री और डांस मूव्स शानदार थे। वही अब दर्शक फिल्म के इंतजार में बेसब्री से हैं। इस बीच फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर के रिलीज़ डेट की घोषणा हो गई हैं।

इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर :

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से खुद का दिलचस्प पोस्टर शेयर किया हैं। इस पोस्टर में विजय (Vijay Deverakonda) काफी अग्रेसिव नजर आ रहे हैं। बिखरे बालो के साथ साथ ऊबड़-खाबड़ और बॉक्सिंग रिंग में लड़ाई के लिए तैयार दिख रहा है। इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए विजय (Vijay Deverakonda) ने कैप्शन में लिखा कि,’3 दिनों में। “HAVOC” #LigerTrailer।’ इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का ट्रेलर 21 जुलाई को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Vijay Deverakonda

 

इन जगहों में रिलीज़ होगा ट्रेलर :

वही आपको बता दें, धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर पेज के जरिये भी इस बात कि जानकारी शेयर कि हैं। ट्विटर पर छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, ‘यह एक ट्रेलर लॉन्च का नॉकआउट होने जा रहा है!🤙🏻2 सिटी में ट्रेलर लॉन्च होगा हैदराबाद और मुंबई। अभी 3 दिन बाकी हैं। #LigerTrailerOnJuly21।’ शेयर किये वीडियो में विजय देवरकोंडा, करण जौहर और चार्ममे कौर और टीम के अन्य सदस्य शामिल हैं।

 

जन्नत ज़ुबैर रहमानी की घर वापसी, भाई ने ऐसे किया स्वागत !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.