The Wedding Guest: राधिका आप्टे-देव पटेल की फिल्म से लीक हुई इंटिमेट सीन की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

राधिका आप्टे और देव पटेल की आने वाली फिल्म 'द वेडिग गेस्ट' (The Wedding Guest) में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म इन दिनों किसी गलत वजह से चर्चा में हैं। फिल्म का एक इंटिमेट सीन लीक हो गया है और इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

राधिका आप्टे और देव पटेल की आने वाली फिल्म ‘द वेडिग गेस्ट’ (The Wedding Guest) में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। दोनों फिल्म के प्रमोशन में पहले से लगे हुए हैं और उनके फैंस दोनों को एक ऑन स्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म इन दिनों किसी गलत वजह से चर्चा में हैं। फिल्म का एक इंटिमेट सीन लीक हो गया है और इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो की कुछ तस्वीरें लोग सर्कुलेट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक लवमेकिंग सीन के लिए इंटिमेट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक्टर्स साफ नजर आ रहे हैं। यह पहली बार नहीं, राधिका आप्टे (Radhika Apte Intimate Scene) पहले भी कई फिल्म इंटिमेट सीन दे चुकी हैं। लेकिन इससे पहले उनकी फिल्म पार्च्ड का इंटिमेट सीन भी ऑनलाइन लीक हुआ था। वह इंटिमेट सीन को लेकर पहले भी कह चुकी हैं कि वह अपनी बॉडी और न्यूडिटी को लेकर कंफर्टेबल हैं।

यहां देखिए राधिका आप्टे और देव पटेल का इंटिमेट  तस्वीरें-

राधिका आप्टे (Radhika Apte Interwiew) ने खुलासा किया था कि उन्होंने विश्व का सिनेमा देखा है और दुनिया घूमी हुई हैं और कई देशों के कल्चर को देखा है। यह भी देखा की लोग स्टेज पर नंगे होकर परफॉर्म भी करते हैं, जिससे प्रभावित होकर वह अपनी बॉडी को भी वैसा बना चुकी हैं।

रात अकेली है की शूटिंग कंप्लीट 

राधिका आप्टे ने हाल ही में रात अकेली है (Raat Akeli Hai) की शूटिंग कंप्लीट की है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके अपॉजिट हैं। फिल्म को हनी त्रेहान ने डायरेक्ट किया है। हनी त्रेहान पहली बार फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं। यह फिल्म के क्राइम थ्रिलर फिल्म है। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui)और राधिका आप्टे दूसरी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों मांझीः द माउंटेन मैन में एक साथ दिखाई दिए थे।

अपनी लॉन्ग डिस्टैंस मैरिज पर क्या बोलीं राधिका आप्टे?

यहां देखिए,  राधिका आप्टे ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।