The Zoya Factor Trailer: क्रिकेट और किस्मत का दिखा कनेक्शन, सोनम कपूर-डकलर सलमान की नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और डलकर सलमान ( Dulquer Salmaan) की फिल्म ' द जोया फैक्टर (The Zoya Factor Movie Trailer)' का ट्रेलर आ चुका है। इस ट्रेलर में आपको रोमांस से लेकर कॉमेडी सबकुछ देखने मिलेगा।

  |     |     |     |   Updated 
The Zoya Factor Trailer: क्रिकेट और किस्मत का दिखा कनेक्शन, सोनम कपूर-डकलर सलमान की नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री
फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर आ चुका है (फोटो:यूट्यूब)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की फिल्म ‘ द जोया फैक्टर (The Zoya Factor Movie Trailer)’ में नजर आने वाली हैं। कुछ वक्त पहले ही इसका पोस्टर रिलीज हुआ था और अब इसका ट्रेलर जारी हो चुका है। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में आपको कॉमेडी से लेकर रोमांस और इमोशन्स सबकुछ देखने मिलेगा। पिक्चाराइजेशन बेहद खूबसूरत है और इसमें सभी कलाकारों की उनके रोल के मुताबिक अच्छी एक्टिंग नजर आ रही है। ये फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम और लिखित सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है।

फिल्म ‘जोया फैक्टर ( The Zoya Factor Release Date)’ के ट्रेलर के शुरुआत में 1983 वर्ल्ड कप की जीत दिखाते हैं और उसी दिन जोया नाम की एक बच्ची का जन्म होता है। इसके बाद से इस बच्ची को इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है। इसमें क्रिकेटर के रोल में साउथ के एक्टर डलकर सलमान ( Dulquer Salmaan) नजर आ रहे हैं। टीम के लिए जोया को इतना लकी माना जाने लगा है कि उनके नाम के लॉकेट भी मिलने लगे हैं। लेकिन वहीं, इसमें ये भी दिखाया गया है कि जोया यानी सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ सबमें परेशानियां भरी हैं। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

देखिए फिल्म जोया फैक्टर का ट्रेलर…

सोनम कपूर ने इसके ट्रेलर लॉन्च के वक्त बात करते हुए कहा, ‘मैं हर फिल्म के साथ कुछ अलग करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी मूवी सबसे अच्छी तरह करती हूं। इसे करते वक्त मजा आता है। लोगों को लगता है कि ‘रांझणा’ और ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में मैं अच्छा करती हूं, लेकिन मुझे अपना जोनर पता नहीं है। वहीं, लक के बारे में बात करते हु एक्ट्रेस ने कहा-

मुझे लक में थोड़ा यकीन है। मेरे मां-बाप भी मुझे लकी मानते हैं। जब मैं पैदा होने वाली थी, तब मेरे पापा की लाइफ काफी बदल गई। मुझे नहीं लगता कि एस्ट्रोलॉजी अंधविश्वास है। ये एक साइंस है। मैं भाग्य में यकीन करती हूं, लेकिन मेहनत भी होना जरूरी होता है।

वहीं, डलकर सलमान ने सोनम कपूर को लेकर कहा कि उन दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला हमेशा सोनम ही शुरू करती थीं। बताते चलें कि डलकर सलमान इससे पहले इरफान खान के साथ फिल्म ‘कारवां’ में नजर आ चुके हैं। इसमें उनके साथ मिथिला पालकर भी नजर आईं थी। आपको जोया फैक्टर का ये ट्रेलर कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

80 साल की उम्र में कैसी दिखेंगी फैशन क्वीन सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की ये तस्वीर…

सोनम कपूर के बर्थडे को उनके पति आनंद आहूजा ने इस तरह बनाया खास, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply