Karan Johar के शो में पहले कभी न देखी हसीनाओं की एंट्री , जानिए कौन हैं बॉलिवुड की ये अपसरा ? ।।

करन जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करन का सीजन जल्द ही टेलीकास्ट होने जा रहा है । उनका यह चैट शो भी ही विख्यात है और उनके इस शो में बड़े बड़े सेलिब्रिटीज अतिथि बन कर इसकी शोभा बढ़ाते हैं ।

कॉफी विद करण ( Karan Johar) का सीजन 7 जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है। यह शो एक सेलिब्रिटी चैट शो है जिसमे करन जौहर (Karan Johar)बॉलीवुड के कुछ दिग्गज सितारों को काफी के लिए आमंत्रित करते हैं और उनसे बेहद ही रोचक सवाल जवाब करते हैं । इस शो में कई सिनेमा सेलेब्स इस शो की शोभा बढ़ाते हैं और होस्ट करन जौहर ( Karan Johar) के साथ अपने जीवन से जुड़ी बहुत करीबी बातों का खुलासा करते हैं । इस शो के प्रशंसक यह जानने के लिए बेहद ज्यादा उत्सुक हैं की शो के इस सीजन में कौन कौन से सेलेब्स नजर आने वाले हैं । वही रिपोर्ट्स की माने ब्रेकिंग न्यूज कुछ इस तरह से है कि हिंदी सिनेमा की दो दिग्गज और बेहद ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियां पहली बार इस शो का हिस्सा बनेंगी ।

https://www.instagram.com/tv/Ce-a1OboWHX/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

करन(Karan Johar) के शो का हिस्सा बनेंगी सुष्मिता सेन (  Sushmita Sen) और ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan)

सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट , जान्हवी कपूर और सारा अली खान इस शो में पहले मेहमान हो सकते हैं । वही यदि तेलेचक्कर की रिपोर्ट की बात करें तो उसके अनुसार सूत्रों के मुताबिक शो में इस बार सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) और ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) भी पहली बार मेहमान के रूप में नजर आएंगी । पहली बार ऐसा होगा की ये दोनो अभिनेत्री करन ( Karan Johar) के शो में दिखाई देंगी , इससे पहले उन्हींस कभी भी साथ इंटरव्यू नहीं दिया हेयर इन अभिनेत्री को हमेशा ही एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया है ।

7 जुलाई से प्रसारित होगा करण जौहर (Karan Johar)का शो 

कॉफी विद करण का सीजन 7 , 7 जुलाई 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा । करन ( Karan Johar) ने रविवार को इस बात की घोषणा की । उन्होंने लिखा , ” अंदाजा लगाइए , कि कौन वापस आ रहा है ? काफी विद करण का सीजन 7 इस बार गरमागरम काफी के साथ सात जुलाई को डिज्नी प्लस होटस्टार पर शुरू होगा ।” इस के साथ साथ करन ने पिछले सीजन का एक वीडियो भी शेयर किया जहा पर सेलेब्स को बैठे देखा जा सकता है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।