Khatron Ke Khiladi 12 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, सितारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए जमकर पोज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने को तैयार है। शो के सीजन 12 के लिए कंटेस्टेंट्स का फोटोशूट भी शुरू हो चुका है। पहले दिन चार कंटेस्टेंट्स के फोटो शूट किए गए। जिसमें शिवांगी जोशी, मिस्टर फैजू, प्रतीक सहजपाल और तुषार कालिया का नाम शामिल हैं।

'खतरों के खिलाड़ी 12' (फोटो: सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने को तैयार है। शो के सीजन 12 के लिए कंटेस्टेंट्स का फोटोशूट भी शुरू हो चुका है। पहले दिन चार कंटेस्टेंट्स के फोटो शूट किए गए। जिसमें शिवांगी जोशी, मिस्टर फैजू, प्रतीक सहजपाल और तुषार कालिया का नाम शामिल हैं।

इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), मिस्टर फैजू (Mr. Faizu), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), तुषार कालिया (Tushar Kalia) और सृति झा (Sriti Jha) जैसे कई सितारे कन्फर्म किये जा चुके हैं।

सोशल मीडिया पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाले सितारों के फोटो तेजी से वायरल होने लगे हैं। वहीं दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार नए सीजन में कौन कौन से सेलेब्स नजर आएँगे। मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है।

रुबीना दिलैक KKK12 में हिस्सा लेने जा रही हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी लोगों का दिल जीत लिया। टीवी की फेमस ऐक्ट्रेस हैं। वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ जीत चुकी हैं। उन्हें ऑडियंस का खूब प्यार मिला है।

‘बिग बॉस 15’ के फर्स्ट रनरअप प्रतीक सहजपाल भी स्क्रीन पर स्टंट करते दिखाई देंगे। उनके साथ में उनके दोस्त निशांत भट्ट भी होंगे। निशांत बॉलिवुड के फेमस कोरियोग्राफर हैं।

फ्रंट ओपन रिवीलिंग ड्रेस में Anushka Sharma ने दिखाया बोल्ड लुक! तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.