Karan Johar की अपकमिंग फिल्म ‘Rocky and Rani love story’ में ये यंग एक्ट्रेसेस आएंगी नजर !

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky and Rani love story) की तैयारी में हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी फिल्म से डेब्यू करने वाले कारण जौहर की फिल्म में अब सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडेय नजर आएंगी। हाल ही में सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’, अनन्या पांडेय दीपिका पादुकोण के साथ वेब सीरीज ‘गहराइयां’ में नजर आई थी और फ़िलहाल अनन्या पांडेय अपनी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी हैं।

ये यंग एक्ट्रेस भी हिस्सा :

करण जौहर (Karan Johar) की आने वाली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky and Rani love story) में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

वही जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड यंग एक्ट्रेस सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को फिल्म में एक कैमियो के लिए चुना गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये तीनो एक्ट्रेसेस फिल्म में एक डांस नंबर पेश कर सकती हैं। फ़िलहाल फिल्म की सभी जानकारी गोपनीय हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

फ़िलहाल करण (Karan Johar) अपनी फिल्म की शूटिंग में लगे हैं। जहा तक अनुमान है की यह फिल्म इस साल सितंबर या अक्टूबर तक खत्म हो सकती है। बता दें, यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्म में करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं।

 

एक्ट्रेस Chhavi Mittal के बाद Mahima Chaudhry ने अपनी बीमारी का किया खुलासा, वीडियो किया शेयर ….

 

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.