शादी टूटने की खबरों पर इस तरह फुल स्टॉप लगाया दीपिका पादुकोण ने, रणवीर सिंह पर ऐसे जताया प्यार!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. हालांकि इस बीच इन खबरों पर दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइल में फुल स्टॉप लगा दिया है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी को दोनों के फैंस भी काफी पसंद करते हैं. रणवीर हों या दीपिका, दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आते रहते हैं. लेकिन इन दिनों दोनों के बीच खटास की खबरें सामने आ रही हैं. कई खबरों के अनुसार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. हालांकि इस बीच इन खबरों पर दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइल में फुल स्टॉप लगा दिया है.

सामने आई तस्वीरें :

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो पिंक कलर का ब्लेजर, पैंट और टर्टल नेक टी-शर्ट के साथ मैचिंग पिंक स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर के फैंस लगातार इस तस्वीर पर अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. उधर दीपिका (Deepika Padukone) भी कहा पीछे रहने वाली थी उन्होंने भी अपने मोस्ट हैंडसम पति की इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, ‘एडिबल’. इस कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है.

यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

इस फिल्म में आएंगी नजर :

आपको बता दें, बीते सोमवार के दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब दीपिका पूरी तरह सही हैं. कल यानि शुक्रवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ स्पॉट किया गया था. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में अमिताभ बच्चन और साउथ एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.