कोरोनाकाल में ऐसे हो रहा है संजय दत्त के घर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट, कहा ‘इस साल…!’

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया कि अभिनेता फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं। इस साल गणेश चतुर्थी के बारे में पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यद्यपि गणेश चतुर्थी समारोह इस वर्ष covid- 19 महामारी और उनके कैंसर निदान के कारण भव्य नहीं है, लेकिन उन्होंने भगवान गणेश पर अपना विश्वास नहीं खोया है।"

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया कि अभिनेता फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं। मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि मुन्नाभाई एमबीबीएस एक्टर को 4थे लेवल का कैंसर का पता चला था और प्रारंभिक परीक्षणों के साथ शुरू हुआ है। और जब संजय दत्त परीक्षण के बाद घर वापस आए, तो अस्पताल का दौरा अक्सर होगा। इस के बीच, खलनायक अभिनेता को अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए देखा गया और यहां तक ​​कि उनके इस उत्सव से एक सुंदर तस्वीर साझा की गई जो आपके दिल को जरूर छू जाएगी!

तस्वीर में, कलंक अभिनेता अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ भगवान गणेश की मूर्ति के साथ उनके निवास पर पोज देते हुए नजर आए। संजय ने पवित्र त्योहार के लिए एक सफेद कुर्ता पायजामा चुना, जबकि मान्यता ने सफेद रंग का प्रिंटेड लंबा कुर्ता पहना था जिसे उन्होंने शाही नीले घाघरे के साथ पहन रखा था। कैप्शन में, सड़क 2 स्टार ने इस बात पर जोर दिया कि यद्यपि गणेश चतुर्थी समारोह इस वर्ष covid- 19 महामारी और उनके कैंसर निदान के कारण भव्य नहीं है, लेकिन उन्होंने भगवान गणेश पर अपना विश्वास नहीं खोया है। उन्होंने कहा, ‘समारोह हर साल उतना बड़ा नहीं होता, लेकिन बप्पा के प्रति लोगों का विश्वास बना रहता है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दे। गणपति बप्पा मोरया, ”

संजय दत्त की गणेश चतुर्थी समारोह पर एक नज़र:

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगे जिसमें आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उनके पास भुज: प्राइड ऑफ इंडिया और KGF: चैप्टर 2 भी है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!