ऐसे लिया गया टाइगर श्रॉफ का परफेक्ट हेलीकॉप्टर शॉट

बागी 2 में टाइगर का लुक कर रहा धमाल

बागी 2 में टाइगर का लुक कर रहा धमाल

फ़िल्म “बागी 2” में टाइगर श्रॉफ कई दमदार एक्शन सीन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे, जिसे अभिनेता ने काफी सरलता से निभाया है। लेकिन फ़िल्म के एक्शन सीन को शूट करना उतना आसान नही था जितना यह नज़र आ रहा है।

हेलीकॉप्टर इन सीक्वेंस का प्रमुख हिस्सा था जिसे थाईलैंड के क्राबी द्वीप के जंगलों में फ़िल्माया गया है। एक महत्त्वपूर्ण सीन के दौरान, दो हेलीकॉप्टर को एक दूसरे के बहुत करीब उड़ना था और इस सीन को फ़िल्माने के लिए ध्यान से योजना बनाने की आवश्यकता थी क्योंकि ऐसे सीन में रिस्क फैक्टर बहुत ज़्यादा हाई होता है।

टाइगर श्रॉफ ने इस स्टंट को पूरी बारीकी से निभाने के लिए कई दिनों तक कड़ा अभ्यास किया और इसमे कोई दो राय नही कि अभिनेता की यह कोशिश रंग लाई। इसके अलावा, निर्माताओं को शूटिंग की अनुमति लेने के लिए महीनों तक इंतजार करना पड़ा।

‘बागी 2’ के साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। वही बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की इस बहुप्रतीक्षित जोड़ी को एक्शन और रोमांस करता देखने के लिए हर कोई बेसब्री से फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहा है। सुपरहिट फिल्म “हीरोपंती” और “बागी ” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, बागी 2 के साथ टाइगर और साजिद तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है।

2016 के बागी की अगली कड़ी, साजिद नाडियाडवाला की बागी 2 साल की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। हालांकि अगली कड़ी अभी तक रिलीज़ भी नहीं हुई है, लेकिन दर्शक अभी से तीसरी किस्त के लिए उत्साहित है। एक्शन-पैक ट्रेलर में रोनी उर्फ़ टाइगर श्रॉफ, रिया नामक एक छोटी लड़की को ढूंढते हुए नज़र आ रहे है। मुख्य भूमिका निभा रही दिशा पटानी फ़िल्म में रोनी की प्रेमिका नेहा के किरदार में नज़र आएगी।

फ़िल्म बागी 2 में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बागी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।