अल्लू अर्जुन के साथ बेटी अरहा की इस तस्वीर ने जीता दिल, पत्नी स्नेहा रेड्डी ने शेयर की ये फोटो!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सफल एक्टर होने के साथ-साथ एक बिंदास पिता भी हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने बच्चों से काफी प्यार करते हैं. वहीं अब अल्लू (Allu Arjun) की एक क्यूट तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सफल एक्टर के साथ-साथ एक बिंदास पिता भी हैं. अल्लू अर्जुन अपने बच्चों को काफी प्यार करतें हैं. अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बच्चों की एक्टिविटी और फोटोज शेयर किया करते हैं. हाल ही में बच्चों की साथ में कुछ तस्वीर शेयर की थीं. अब एक बार फिर बिंदास पिता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने बच्चों के साथ इस समय क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच अल्लू (Allu Arjun) की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपनी बेटी अरहा के साथ अल्लू की क्यूट तस्वीर शेयर की है.

शेयर की फोटो :

बता दें, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साल 2011 में स्नेहा रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंधे. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के दो बच्चे बेटा अयान और बेटी अरहा हैं. अल्लू आये दिन परिवार के साथ तस्वीरें शेयर किया करते हैं. वहीं अब अल्लू (Allu Arjun) की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपनी बेटी के साथ अल्लू की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अल्लू अर्जुन को काले रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहने बेटी अर्हा को अपने हाथों से उठाते हुए देखा जा सकता है. वहीं हाल ही में अल्लू (Allu Arjun) ने अपने बेटी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सोशल मीडिया का पॉपुलर गाना ‘कच्चा बदल’ में थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोगो ने खूब पसंद किया था.


इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म से उनका लुक वायरल हुआ था. फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के अलावा रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के किरदार में नजर आएंगी.

 

करण जौहर ने हिंदी भाषा को बताया ‘डाउन मार्किट’, कंगना रनौत ने ऐसे अपने पोस्ट के जरिये लगाई लताड़!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.