सपना चौधरी के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, अब तक देखा गया 800 मिलियन से भी ज्यादा

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी को उनके फेमस गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करता देखा जा रहा हैं। इस गाने पर उनका डांस मूव्स बहुत ही जबरजस्त है। यही कारण है कि इस गाने को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी (फोटो- इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी दिलचस्प अदाओं के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती है। सपना एक अच्छी डांसर होने के साथ-साथ बहुत अच्छी एक्टर भी है। सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। उनके हर स्टेज शो देखने के लिए आज भी फैंस की भारी भीड़ देखने को मिलती है। सपना चौधरी का वीडियो फिर चाहे वो लेटेस्ट हो या फिर पुराना देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी का एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है। जिसको फैंस का प्यार लगातार मिल रहा है।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी को उनके फेमस गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस करता देखा जा रहा हैं। इस गाने पर उनका डांस मूव्स बहुत ही जबरजस्त है। यही कारण है कि इस गाने को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वहीं उन्हें डांस करते देख लोग खुशी झूल उठते हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को सोनोटेक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: