थोर : लव एंड थंडर रिव्यू , बिजली के देवता नही ला पाए तूफान!!

थोर के सोलो किरदार को लेकर बनाई गई फिल्म "थोर : लव एंड थंडर" का सभी फैंस के द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, परंतु यह फिल्म लोगों की अपेक्षाओं पर कुछ खास खरी नहीं उतरी है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को पूरी दुनिया में उनकी एक्शन सुपरहीरोज की फिल्मों के लिए जाना जाता है । इन्हीं सभी हीरोज में नाम शामिल है बिजली के देवता थोर का भी । आज एमसीयू के फेस 4 की मूवी थोर लव एंड थंडर रिलीज हुई है । थोर का किरदार हमेशा से ही लोगों और खासकर बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। और पिछले कुछ सालों में इस किरदार को चाहने वालों की संख्या बढ़ती हुई नजर आई है।

Thor: Love and Thunder

कुछ खास नही है कहानी

थोर के सोलो किरदार को लेकर बनाई गई फिल्म “थोर : लव एंड थंडर” का सभी फैंस के द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, परंतु यह फिल्म लोगों की अपेक्षाओं पर कुछ खास खरी नहीं उतरी है। यह मूवी कहानी के मामले में कुछ नया पेश नहीं करती। इस फिल्म में ह्यूमर और ड्रामे के जरिए इसे संभालने की कोशिश की है जो शायद थोर के फैंस को पसंद आए।इस फिल्म की शुरुआती दौर का थोर परिपक्व लगता है। वह दिल और प्यार की बातों का महत्व समझते हुए सुलझी हुई बातें करता है ।

इस फिल्म में थोर का परिचय वॉइसवर के जरिए दिया गया है और वह हिस्सा इस फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है।

Thor: Love and Thunder

दो राहों पर चल रही है फिल्म

थोर : लव एंड थंडर एक साथ दो राहों पर चलने वाली एक फिल्म है जिसमें हीरो को विलेन द्वारा कैद किए गए बच्चों को भी बचाना है लेकिन उसके पहले उसे हथियार पाने के लिए देवता से भी भिड़ना पड़ता है ।वही दूसरी रह है थोर और जेन फोस्टर के प्यार की , जिसमे कि वे दोनो एक दूसरे से लग भाग 8 सालों के बाद मिलते हैं।

फिल्म में जेन भी थोर बनकर ही थोर की मदद करती हुई नजर आ रही हैं लेकिन उसके पास एक ऐसा राज है जिसे सुनकर थोर की जिंदगी में एक तरह का भूचाल आ जाता है। इन दोनो रही को साथ लेकर इस फिल्म की कहानी को चलाया गया जिसमे से एक में लव है और दूसरे में थंडर लेकिन लव किसी के भी दिल को छू नही पता है और थंडर किसी भी प्रकार की कोई घड़घड़ाहट पैदा करने में असफल रहता है ।

Thor: Love and Thunder

थोर की फिल्म में हमेशा की तरह होगा ह्यूमर

फिल्म में थोर और उसकी टीम को लेकर भी ह्यूमर रचा गया है, जो कही कही मजेदार है। लेकिन फिल्म की कहानी में बहुत ज्यादा पकड़ नहीं है, कुछ दृश्य ज्यादा लंबे हैं जिससे यह पता चलता है की इस फिल्म के निर्माताओं के पास दिखाने के लिए कुछ खास नहीं है । इस फिल्म के कुछ फाइट सीक्वेंस और स्पेशल इफेक्ट्स लोगों की रोमांचित कर देते हैं परंतु वह पर्याप्त नहीं है। एक ओर क्रिस हेमस्वर्थ थोर के रूप में सभी को प्रभावित कर रहे हैं और वही दूसरी ओर माइटी थोर के किरदार में नताली पोर्टमैन भी काम नहीं है परंतु यदि फिल्म की ओवरऑल बात करें तो इस फिल्म में लव और थंडर दोनो की कमी है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।