ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को लेकर जेल से लिखी चिट्ठी, बताया पूरा सच क्या चहाती थी एक्ट्रेस

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में कोई रोल नहीं है. सुकेश ने कहा कि वो जैकलीन के साथ रिश्ते में थे और उसी के तहत एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और कार सहित सभी ट्रांसजेक्शन हुए. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सुकेश ने चिट्ठी में लिखा- 'ये दुखद है कि जैकलीन को PMLA केस में आरोपी बनाया गया है.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों लगतार चर्चा में बनी हुई है. जब से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ जुड़ा है, तब से एक्ट्रेस पर मुसीबतो का पहाड़ टूट गया हैं. दिल्ली पुलिस द्वारा जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) से काफी बार पूछताछ की जा चुकी हैं. 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है. अब उन्होंने जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है.

Jacqueline Fernandez

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी

दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी हैं. इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में कोई रोल नहीं हैं. सुकेश ने कहा कि वो जैकलीन  (Jacqueline Fernandez) के साथ रिश्ते में थे और उसी के तहत एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और कार सहित सभी ट्रांसजेक्शन हुए. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सुकेश ने चिट्ठी में लिखा- ‘ये दुखद है कि जैकलीन को PMLA केस में आरोपी बनाया गया है. जैसा कि मैंने पहले ही साफ तौर पर कहा था कि हम दोनों रिलेशनशिप में थे. मैंने उन्हें और उनकी फैमिली को गिफ्ट्स दिए थे. इसमें उनका क्या दोष है? उन्होंने  (Jacqueline Fernandez) मुझसे प्यार और साथ खड़े रहने के अलावा किसी भी चीज की उम्मीद नहीं की. उनके और उनके परिवार पर जो भी पैसा खर्च हुआ है वो लीगल तरीके से कमाया गया था और जल्द ही ट्रायल कोर्ट में ये प्रूव भी हो जाएगा.’ यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

sukesh chandrasekhar with Jacqueline Fernandez
sukesh chandrasekhar with Jacqueline Fernandez

10 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी आरोपों के घेरे में हैं. जैकलीन और सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) रिलेशनशिप में थे, दोनों की साथ में फोटोज भी काफी वायरल हुई थीं. उन पर आरोप है सुकेश ने जैकलीन को महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिए थे. शनिवार को जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हाउस कोर्ट पेश हुई थीं. जैकलीन को कोर्ट ने राहत देते हुए अगली सुनवाई (10 नवंबर) तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं