OMG : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान का है ऐसा भयानक रोल

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान के किरदार का हुआ खुलासा

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट भले ही साल में एक फिल्म के साथ एंट्री मारते हैं, लेकिन उनकी ये एक फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। फिल्म ‘पीके’, ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ हिट होने के बाद वह चीनी दर्शकों के फेवरेट स्टार बन गए हैं। आमिर खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं अब चीन में भी बढ़ चुकी है। अपनी फिल्म और रोल को अलग अंदाज के चलते उनके फैंस को आमिर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल आमिर खान साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में एक अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं। अपने लुक को लेकर आमिर पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं।
आमिर ने साउथ चाइना में दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म में उनका कैरेक्टर ऐसे शख्स का है, जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बड़ी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है.इसमें कोई मैसेज नहीं है। मैं ऐसा कैरेक्टर निभा रहा हूं, जिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता। ये दंगल का ओपोजिट है… वो पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकता है। वो ऐसा ही है। उन्होंने आगे कहा- लेकिन कैरेक्टर बहुत ही मनोरंजक है। फिल्म भी बहुत मनोरंजक है। इस बार कोई मैसेज नहीं है। बस अच्छा समय बिताइए।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को चीन में भी उसी दिन रिलीज किया जाएगा जिस दिन यह भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि चीन में बॉलीवुड फिल्में भारत में रिलीज होने के काफी समय बाद रिलीज होती हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगी कि कोई बॉलीवुड फिल्म एक ही तारीख पर दोनों देशों में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। इसे विजय कृष्णा आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.