Thugs of Hindostan: सुरैया ने ली आमिर खान की जान, कहर बरपा रही हैं कैटरीना कैफ

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के नए गीत सुरैया (Suraiyya Song) का टीजर सामने आते ही धमाल मचा है। कैटरीना कैफ के भीगे बदन वाले लुक ने आग लगाने का काम किया है।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ (Thugs Of Hindostan) के नए गीत सुरैया (Suraiyya Song) का टीजर सामने आते ही धमाल मचा है। कैटरीना कैफ के भीगे बदन वाले लुक ने आग लगाने का काम किया है। राज घराने में बजते म्यूजिक का जादू और कैटरीना कैफ के हुस्न ने बेचैनी बढ़ा दी है। कैटरीना के सिजलिंग डांस ने पूरा पागल कर दिया है। और पागल हो भी क्यों ना, लंबे इंतजार के बाद ‘सुरैया जान लेगी क्या’ पर कैटरीना की लचकती कमर देखने को मिली है। तो वहीं आमिर खान एक बार फिर नाचते दिखे हैं। इतना ही नहीं अंग्रेजों को थप्पड़ भी मारते दिख रहे हैं। विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने गाना गाया है। अगर गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं तो जान लें कि पूरे गाने के लिए सिनेमा हॉल में ही जाना पडे़गा।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का दूसरा गाना ‘सुरैया जान लेगी क्या’ तीन घंटे में दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अभी आगे-आगे देखिए कि ये गाना कितना जलवा बिखेरता है। इससे समझ लिजिए कि कैटरीना का जादू किस कदर कहर बरपा रहा है। इसलिए तो बाकि सब गाने में कह रहे हैं, ‘सुरैया बस बस कर..’। हालांकि इसमें आमिर खान क नया लुक देखने को मिल रहा है। इनके सफेद गोल्डन हेयर लुक ने फिर से बहस छेड़ दी है। इससे एक बात और साफ हो चुकी है कि फिल्म में आमिर खान के कई रंग देखने को मिलेंगे। इससे पहले हमनें आमिर खान और अमिताभ बच्चन को ‘वश्मल्ले’ गाने पर जमकर नाचते देखा था। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के दो गानें तो हिट होने वाले हैं।

वेश्या का किरदार
कैटरीना के किरदार को लेकर इससे पहले भी चर्चा हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ फिल्म में वेश्या का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में वो महज 15 से 20 मिनट तक ही दर्शकों को दिखाईं देगीं। बताते चलें कि कैटरीना के सुरैया लुक को लोग खूब पंसद कर रहें हैं। कैटरीना कैफ इस लुक में बेहद ही खूबसूरत और कातिलाना नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कैटरीना इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के बाद बॉलीवुड के दो और खानों के साथ फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म दिवाली की धूम के बीच 8 नवबंर 2018 को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले निर्देशक ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के कलाकारों का मोशन पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था।

वीडियो देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.