‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का पहला लुक जारी, इस दिन आएगी आमिर की फिल्म

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का First Look आया सामने, रिलीजिंग डेट में हुआ बदलाव

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का पहला लुक आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर को देखकर लग रहा है।

फिल्म बहुत सस्पेंसिव होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 1839 में आई एक नॉवेल ‘कन्फेशन्स ऑफ ठग’ पर आधारित है।

फिल्म में उन ठग्स के बारें में बताया गया है जो राहगीरों को लूट लेते थे। इस फिल्म में सबसे खाश बात ये है कि आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आमिर खान और अमिताभ पिता- पुत्र के किरदार में फिल्म में नजर आने वाले है।

वहीं फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ फातिमा सना शेख भी नजर आएगी। फिल्म में विजय कृष्णा आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इस फिल्म की सबसे खाश बात ये है कि इस फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में बनी पांचवीं फिल्म है। इससे पहले ‘धूम 3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली 2’ व ‘पद्मावत’ को आईमैक्स फॉर्मेट के रूप दिया गया था।

वही इस जारी वीडियो को देखकर फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज और बढ़ गया है। प्रोमो के वीडियो की म्यूजिक से आप इस फिल्म की भव्यता को खुद ही अहसास कर लेगें। वहीं इस वीडियो में बैकग्राउंड स्कोर काफी दमदार है।

बता दें फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर यानी यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म सिनेमा घरों में 7 सितम्बर को नहीं बल्कि अब 8 सितम्बर को पर्दे पर नजर आएगी।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।